लोग पहले फिल्म देखे, फिर कुछ कहें- दीपिका पादुकोण
लोग पहले फिल्म देखे, फिर कुछ कहें- दीपिका पादुकोण
Share:

पिछले कुछ दिनों से फिल्म 'पद्मावती पर लगातर विवाद हो रहे है, किसी ने उनकी नागरिकता पर सवाल उठाया, तो कहीं से नाक काट लेने की धमकी आई है. लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि, लोग पहले फिल्म देखे, फिर कुछ कहें.

आगे उन्होंने ने कहा कि स्टेट ऑफ माइंड तो यही है कि हम लोग एक्साइटेड हैं, चाहते हैं कि लोगों को जल्दी से जल्दी फिल्म दिखाएं. हमें पूरा विश्वास है कि दर्शक जब फिल्म देखेंगे, तो उन्हें बहुत अच्छा लगेगा. वे गर्व महसूस करेंगे. विरोध और यह शोर क्या बिल्कुल प्रभावित नहीं करते, सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, कहीं न कहीं थोड़ा बुरा तो लगता है, दुख होता है, दर्द होता है. दो साल हमने सच्चाई और लगन से काम किया. यही चाहते हैं कि फिल्म अच्छे से रिलीज हो.

यही नहीं लोगों को यह लगता है, विश्वास से तो नहीं कह सकते ना! जब तक फिल्म रिलीज नहीं होगी, उसके बारे में विश्वास से कैसे कह पाएंगे. किसे पता कि हमने क्या फिल्म बनाई है. बता दे कि शानदार अदाकारा दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में पुरे 10 सालो का सफर तय कर लिया है.

ये भी पढ़े

'टाइटैनिक' की 20वी सालगिरह आज, जल्द ही 3D में री रिलीज़ होगी फिल्म

सिलवेस्टर स्टैलोन पर लगा नाबालिक से यौन शोषण का आरोप

3 साल पुराने फ्रिज किये अंडे से दोबारा प्रेग्नेंट हुई 'डायना हेडन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -