'टाइटैनिक' की 20वी सालगिरह आज, जल्द ही 3D में री रिलीज़ होगी फिल्म
'टाइटैनिक' की 20वी सालगिरह आज, जल्द ही 3D में री रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

हॉलीवुड की सबसे मशहूर लवस्टोरी फिल्म 'टाइटैनिक' को आज भी दर्शक बड़े उत्साह के साथ देखते है. इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब फिल्म 'टाइटैनिक' के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. आज से 20 साल पहले ये फिल्म रिलीज़ हुई थी. जी हाँ... 18 नवम्बर 1997 को रिलीज़ हुई इस फिल्म की आज 20 वी वर्षगांठ है. डोल्बी लेबोरेट्रीज, पैरामाउंट पिक्चर्स और एएमसी थियेटर्स ने गुरुवार को इस फिल्म को री रिलीज़ करने की घोषणा की है.

इस फिल्म के मेन स्टार्स लियोनार्डो डिकैप्रियो और केंट विंसलेंट है.इस फिल्म को अब 2डी और 3डी दोनों में रिलीज़ करने की तैयारी चल रही है. और इसके टिकिट की बिक्री 15 नवम्बर से ऑनलाइन शुरू भी हो गई है. फिल्म के डायरेक्टर कैमरन ने बताया कि, "हमने डोल्बी विजन में कुछ मिनट टाइटैनिक दिखे, जिसके बाद हम हतप्रभ रह गए. ये फीलिंग ऐसी थी जैसे हम पहली बार कोई ये फिल्म देख रहे हो. इसी ढंग से हम यूएस के दर्शकों को दोबारा फिल्म दिखाना चाहते हैं."

आपको बता दे 15 अप्रैल 1912 को एक ब्रिटिश जहाज 'टाइटेनिक' डूब गया था. इस हादसे में कई लोगो की मौत भी हो गई थी. डायरेक्टर ने उसी हादसे को परदे पर उतारा था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान की नक़ल करती नजर आई कैटरीना, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की बेबी डॉल नज़र आयी हाथ में झाड़ू लिए, शेयर की फोटो

कर्जे में डूबे 'लिलिपुट' बेटी के घर कर रहे है गुजारा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -