सिलवेस्टर स्टैलोन पर लगा नाबालिक से यौन शोषण का आरोप
सिलवेस्टर स्टैलोन पर लगा नाबालिक से यौन शोषण का आरोप
Share:

हाल ही में हॉलीवुड स्टार 'सिलवेस्टर स्टैलोन' पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया है. सिलवेस्टर स्टैलोन पर एक नाबालिक लड़की के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. नाबालिक पीड़िता सिलवेस्टर की बहुत बड़ी फैन थी. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सिलवेस्टर और उसके बॉडीगार्ड ने मिलकर उसके साथ सम्बन्ध बनाने की कोशिश की थी.

ये मामला साल 1986 का है उस वक़्त सिलवेस्टर 'ओवर द टॉप' की शूटिंग लास वेगास में कर रहे थे. उस वक़्त सिलवेस्टर 40 वर्ष के थे. नाबालिग पीड़िता ने बताया कि, सिलवेस्टर से उसकी मुलाकात एक्टर डेविड मैनडेनहॉल ने करवाई थी. उस वक़्त डेविड एक फिल्म में सिलवेस्टर के बेटे का किरदार निभा रहे थे. लड़की ने आरोप लगाया है कि, पहले सिलवेस्टर ने उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये. उसके बाद उसने अपने बॉडीगार्ड माइकल 'माइक' डे लुका को भी बुला लिया जो उस वक़्त उसके बाथरूम में ही मौजूद था. इतना ही नहीं सिलवेस्टर ने लड़की को धमकी भी दी कि अगर इस बारे में उसने किसी को बताया तो वो उसकी पिटाई कर देगा. वही सिलवेस्टर ने लड़की के सभी आरोपों को निराधार बताया है. बता दे सिलवेस्टर स्टैलोन हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओ में से एक है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान की नक़ल करती नजर आई कैटरीना, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की बेबी डॉल नज़र आयी हाथ में झाड़ू लिए, शेयर की फोटो

कर्जे में डूबे 'लिलिपुट' बेटी के घर कर रहे है गुजारा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -