पायल हत्याकांड: मारने के बाद शव के तीन टुकड़े कर फार्म हाउस के पास गड्ढे में दबाया
पायल हत्याकांड: मारने के बाद शव के तीन टुकड़े कर फार्म हाउस के पास गड्ढे में दबाया
Share:

रामपुर: एक नवंबर से लापता युवती पायल की हत्या कर उसके शव के तीन टुकड़े किए और उनको फार्म हाउस के पास गड्ढे में दबा दिया गया। जानकारी के अनुसार बता दें कि पुलिस ने लाश के सड़े गले तीन टुकड़े बरामद करने के बाद पूरी घटना का खुलासा किया है बता दें कि युवती की हत्या उसके पूर्व मंगेतर जहांगीर ने शादी की जिद करने पर अपने साथियों के साथ मिलकर की थी। वहीं जहांगीर और उसके साथियों पर दर्ज अपहरण के मामले को हत्या के आरोप में तरमीम कर दिया गया है।  

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: मतदान शुरू होने के बाद कई स्थानों पर खराब हुई ईव्हीएम

यहां बता दें कि गंज थाना क्षेत्र से हमाम वाली गली निवासी युवती जैनब उर्फ पायल एक नवंबर से लापता थी। वहीं बता दें कि उसके भाई राहिल ने गंज थाने में उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। राहिल ने आरोप लगाया था कि पायल का रिश्ता मोहल्ला कुंडा निवासी जहांगीर के साथ तय हुआ था, लेकिन बाद में रिश्ता टूट गया था। वहीं एक नवंबर को पायल सहेली के यहां जाने की बात कहकर घर से गई थी, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटी थी। राहिल की तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस मामले में जहांगीर और इमरोज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने इमरोज को गिरफ्तार कर जेल भी दिया था, जबकि जहांगीर ने एक अन्य पुराने मामले में अदालत में आत्मसमर्पण किया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया था। इधर पुलिस ने पायल के अपहरण के मामले में तफ्तीश करते हुए कई लोगों का नाम खोला। 

सीएम शिवराज सहित कई दिग्गजों ने डाला वोट, मिजोरम में भी वोटिंग जारी

गौरतलब है कि पुलिस ने जहांगीर को शनिवार के दिन रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पायल की हत्या कर शव को जमीन में दबा देने की बात कही। पुलिस ने कोसी पुल के पास जंगल से पायल के शव के तीन टुकड़े बरामद किए। टुकड़ों में मिला शव काफी सड़ गल गया था। तीन डॉक्टरों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया और उसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई। साथ डीएनए टेस्ट की भी कार्रवाई की गई। जिससे पुष्टि हो सके कि शव पायल का ही है। एसपी शिव हरि मीना ने बताया कि इस मामले में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

 
खबरें और भी 

जाने माने गायक मोहम्मद अज़ीज को पड़ा दिल का दौरा, निधन

राम मंदिर मामला: शीर्ष अदालत के फैसले सवाल उठाकर विवादों में छाए आरएसएस के कार्यकारिणी सदस्य

अदालत ने छात्र को दी हिदायत, कहा देश पर दया करो और इंजीनियरिंग छोड़ दो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -