मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: मतदान शुरू होने के बाद कई स्थानों पर खराब हुई ईव्हीएम

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: मतदान शुरू होने के बाद कई स्थानों पर खराब हुई ईव्हीएम

नई दिल्‍ली: मध्य प्रदेश विधानसभा की सभी 230 सीटों के लिए बुधवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुबह 8 बजे से मतदान जारी है। वहीं बता दें कि इससे पहले बालाघाट जिले की तीन सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हुई। राज्य में वोटरों में अच्छा-खासा उत्साह देखने को मिल रहा है, सभी पोलिंग बूथों पर लोगों की कतारें दिख रही हैं।

सीएम शिवराज सहित कई दिग्गजों ने डाला वोट, मिजोरम में भी वोटिंग जारी

यहां बता दें कि वोटिंग शुरू होते ही ईव्हीएम मशीनों में खराबी आने की समस्या शुरू हो गई है, आगर मालवा के पोलिंग बूथ नंबर 139 और 140 पर मशीन खराब हुई है। इसके अलावा भोपाल के दक्षिण पश्चिम विधानसभा में कोपल स्कूल के पोलिंग बूथ पर मशीन में खराबी आई। शहडोल में भी इस तरह की समस्या सामने आई है। उधर डबरा विधानसभा के मतदान केंद्र 178 पर ईव्हीएम खराब होने से आधे घंटे से वोटिंग रुकी है। इसके अलावा गुना के राघौगढ़ में इव्हीएम में खराबी आई है। वहीं अलीराजपुर के पोलिंग बूथ नंबर 86 पर ईव्हीएम खराब हुई।

मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में डाला वोट, कांग्रेस की जीत का जताया भरोसा

गौरतलब है कि 28 नवंबर को मतदान शुरू हो गया है। वहीं बता दें कि सुबह 8 बजे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी साधना सिंह के साथ अपने गांव जैत में मतदान किया। इससे पहले बीजेपी नेता शिवराज सिंह ने पत्नी और बेटों के साथ अपने पैतृक गांव जैत में दर्शन-पूजन कर प्रदेशवासियों के कल्याण, सुख और समृद्धि की कामना की, इस दौरान उन्होने कहा कि आज मतदान है, इसलिए दर्शन-पूजन कर अब मताधिकार का उपयोग करने जा रहा हूं। बुधनी विधानसभा सीट पर इस बार शिवराज की टक्कर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव से है।


खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: कई इलाकों में EVM ख़राब, तो कुछ केंद्रों पर शुरू ही नहीं हो पाया मतदान

मध्यप्रदेश चुनाव: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच राज्य में शांतिपूर्ण मतदान जारी

राजस्थान चुनाव: राहुल गाँधी का स्वागत करने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ही लगा दिए 'राहुल गांधी हाय-हाय' के नारे