प्रेग्नेंट भाभी दर्द से चिल्लाती रही, डॉक्टर देवर करता रहा यह काम
प्रेग्नेंट भाभी दर्द से चिल्लाती रही, डॉक्टर देवर करता रहा यह काम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आए दिन कोई ना कोई अपराध की खबर सुनने को मिल ही जाती है. ऐसे में हाल ही में एक खबर उत्तर-प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के सदर बाजार थाना क्षेत्र से आई है. यहाँ एक 23 वर्षीय महिला के साथ जो हुआ है उसने सभी को हैरानी में डाल दिया. खबरों के अनुसार लड़की फिरोजाबाद की रहने वाली थी और उसकी शादी शाहजहांपुर में हुई थी. आप सभी को बता दें कि 23 साल की मिताली की ससुराल में संदिग्ध हालत में मौत हो गयी और उसके बाद आस-पास हडकंप मच गया और सभी हैरान रह गए.

वहीं इस बात पर मृतका के पिता ने बताया है कि ”22 महीने पहले उनकी बेटी की शादी उन्होंने शाहजहांपुर के बहादुरगंज में की थी.'' वहीं मिली खबरों के अनुसार मृतका का पति बैंक ऑफ़ बड़ोदा में बैंक मैनेजर है. मृतका के पिता ने आगे बताया कि 'अपनी इकलौती बेटी की शादी करने के बाद उन्होंने ससुराल वालों को हर सामान दिया था और शादी में 15 लाख की कार और 250 ग्राम सोना दहेज़ में दिया था. शादी में उन्होंने 40 लाख रूपये खर्च किये थे लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही ससुरालवालों ने डस्टर कार की मांग की , जिसे पूरा ना होने पर मिताली को उसके ससुराल वाले मारते थे' मृतका के पिता ने आगे बताया कि इसी दौरान मिताली प्रेग्नेंट हो गयी थी और ससुरालवालों ने गैर क़ानूनी काम किया और अपनी बहु मिताली का अल्ट्रासाउंड करवाया जिसमे यह पता चला कि पेट में बेटी पल रही है.'

आप सभी को बता दें कि इस घटना के बाद ससुरालवाले मिताली पर बेटी ना पैदा करने का दवाब बनाने लगे थे और उसके साथ मारपीट करने लगे थे. मिताली इन अत्याचरों को सह ना सकी और पिता के घर चली गई जहाँ से डिलीवरी के 5 महीने के बाद वह फिर अपने ससुराल गई लेकिन वहां फिर उसके साथ मारपीट हुई और जिसके कारण उसकी मौत हो गई. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस मिताली द्वारा लिखे एक नोट के माध्यम से जांच कर रही है.

लड़की के पूर्व मंगेतर ने दो दोस्तों के साथ मिलकर किया यह काण्ड

पहले पति फिर बॉयफ्रेंड और फिर अधेड़ उम्र के व्यक्ति से बनाए संबंध और फिर..

रातभर संबंध बनाने के बाद सुबह किया ऐसा काम कि हैरान रह गई लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -