बच्चे को देखकर छलक उठे खुशी के आंसू, दस साल पहले हो गया था अपहरण
बच्चे को देखकर छलक उठे खुशी के आंसू, दस साल पहले हो गया था अपहरण
Share:

नई दिल्ली : जिस बच्चे को पाने के लिये माॅं बाप ने दस वर्षों तक दिन रात एक कर दिया था, लेकिन जब वही बच्चा अचानक उन्हें मिला तो न केवल गले लगा लिया गया वहीं उनके खुशी के आंसू भी छलक उठे। माता-पिता को उनके बच्चे से मिलाने में पुलिस टीम का भी सहयोग रहा। माता-पिता का कहना है कि वे पुलिस के सहयोग को कभी नहीं भूलेंगे। मामला अफसर खान और उनकी पत्नी फरीदा के साथ जुड़ा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि दस वर्ष पहले फरीदा अपने बच्चे का इलाज कराने के लिये बाबू जगजीवनराम अस्पताल लेकर गई थी। बताया गया है कि अस्पताल से ही किसी ने बच्चे को चोरी कर लिया। हालांकि इसके बाद बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी, लेकिन बच्चा मिलने का नाम नहीं ले रहा था। बावजूद इसके माता पिता ने हिम्मत नहीं हारी और वे अपने बच्चों को तलाशते रहे।

खुशी का  मौका आया

अफसर खान और फरीदा कुछ दिन पहले एक विवाह समारोह में शामिल होने गये थे। उन्होंने हर दिन की तरह ही इस दिन भी अपने खोये हुए बच्चे की तस्वीर कुछ लोगों को दिखाई थी। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें बताया कि उसने उनके बच्चे की शक्ल सूरत वाला एक बच्चा कौशिक पुरी में देखा है। बस इसके बाद क्या था, पति-पत्नी तुरंत ही कृष्णा नगर थाने पर पहुंचा और पुलिस को सारी जानकारी दे दी। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने टीम बनाकर उस पते पर भेजा, जहां की जानकारी दी गई थी। आखिरकार पुलिस टीम को बच्चा मिल गया तथा बाद में उसे माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

कर रहे थे परवरिश

पुलिस ने बताया कि जिस दंपत्ति ने बच्चा चुराया था, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बच्चा चुराने वाले दंपत्ति का नाम मोहम्मद शमीम और नर्गिस बताया है। पुलिस के अनुसार ये दोनों दस साल से बच्चे की अच्छी तरह से परवरिश कर रहे थे। संभवतः निःसंतान होने के कारण ही इन्होंने अस्पताल से बच्चे को चुराने का अपराध किया था।

भाजपा नेता के बेटे का अपहरण, एक करोड़ की मांग

विदेश की चाहत में खुद ने खेला अपहरण का खेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -