साउथ के बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ कमल हसन का बोलबाला

साउथ के बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ कमल हसन का बोलबाला

साउथ के सुपरस्टार कमल हसन की फिल्म जब भी दस्तक देती है तो बॉक्स ऑफिस पर अपनी एक अलग छाप छोड़ती हैं, यही वजह है कि दर्शक उनकी फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. अब इन दिनों कमल हसन की फिल्म 'विश्वरूपम 2' ने दक्षिण भारत में शानदार प्रदर्शन कर रही है. हाल ही में फिल्म का आंकड़ा सामने आया है जिसे देखकर आप हैरान हो जायेंगे.

पहले दिन विश्वरूपम- 2 बॉक्स ऑफिस पर नहीं जमा पाई अपनी धाक

बता दें कि कमल हसन की इस फिल्म ने मात्र तीन दिन के अंदर 20 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर ली है, हालांकि हिंदी में फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही है. कमल हसन की इस फिल्म ने अपने पहले दिन तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ 15 लाख रूपये की ओपनिंग की थीं और वीकेंड का कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने अब तक 20 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर ली है. फिल्म में कमल हसन के अलावा राहुल बोस, वहीदा रहमान,पूजा कुमार और शेखर कपूर ख़ास किरदार में हैं.

दूसरे दिन भी फीकी रही ‘विश्वरूपम 2' की कमाई

कमल हसन इस फिल्म में रॉ एजेंट के किरदार में हैं जो अलग-अलग रूप बदल कर दुश्मनों का खात्मा करते हैं. 'विश्वरूपम 2' को तमिलनाडु के साथ कई राज्यों में रिलीज किया गया. यह फिल्म ‘विशवरूपम का सीक्वल है और इस फिल्म को कमल हसन ने ही प्रड्यूस किया हैं और उन्होंने ही लिखा हैं. फिल्म हिंदी वर्जन में बुरी तरह पिट चुकी है और अब इस फिल्म की कमाई के सामने जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' और अभिनेता जॉन अब्रहाम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' धावा बोलने वाली हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

जारी हुआ 'नागमणि-नाग का गहना' का पहला पोस्टर

'मुजरिम' बना भोजपुरी सिनेमा का यह सुपरस्टार

मोनालिसा ने अपने सेक्सी डांस से उड़ा दिए सभी के होश

?