पाकिस्तान ने नए साल में तीसरी बार तोड़ा सीजफायर
पाकिस्तान ने नए साल में तीसरी बार तोड़ा सीजफायर
Share:

एक कहावत है कि अगर कुत्ते की पूंछ को साल भर भी लोहे की पाइप में डाल के रखा जाए फिर भी जब भी निकलेगी तब भी टेढ़ी ही रहेगी. यह कहावत पकिस्तान पर एक दम सटीक बैठती है. पाकिस्तान को कितनी बार भी मुँह तोड़ जवाब क्यों न मिले लेकिन वह अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता. ताजा जानकारी के मुताबिक शुक्रवार के दिन एक बार फिर पकिस्तान ने पुंछ के शाहपुर सेक्टर और राजोरी के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन कर बारूद उगला.

वहीँ देर शाम तक भारतीय सेना भी पाकिस्तान की तरफ से की गयी इस करतूत का मुँह तोड़ जवाब देने में लगी थी. पाकिस्तान की तरफ से भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाको को टारगेट कर बम बरसाए गए थे, जिसके चलते शाहपुर के 3 मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. इस कार्यवाई का भारतीय सेना ने भी मुँह तोड़ जवाब दिया. जानकारी के लिए बता दें कि नए साल कि शुरुआत के बाद से अब तक पाकिस्तान 3 बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है.

पाक की तरफ से शुक्रवार को दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे के लगभग शाहपुर सेक्टर में गोलीबारी की गयी थी. इस गोलीबारी में मोहम्मद हुसैन, मोहम्मद उर रहमान और मोहम्मद बशीर के घरों पर मोर्टार गिरे जिससे मकान ध्वस्त हो गए. इसके बाद दोपहर में लगभग 2 बजकर 10 मिनिट पर नौशेरा में भी गोलीबारी की गयी जो तकरीबन डेढ़ घंटे तक चली.

डिबेट शो में पाकिस्तान की उड़ी धज्जियां

ड्रोन मिलने से सुरक्षा एजेंसियां हुई चौकस

भोपाल-उज्जैन ट्रेन में धमाका करने वालों के खिलाफ देशद्रोह का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -