विरोधी भी हुए सुषमा के भाषण के कायल, PM मोदी ने दी बधाई
विरोधी भी हुए सुषमा के भाषण के कायल, PM मोदी ने दी बधाई
Share:

नई दिल्ली : कल सोमवार की शाम को संयुक्त राष्ट्र की सामान्य सभा में भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपना जो प्रभावी भाषण दिया उसकी सोशल मीडिया पर चहुंओर प्रशंसा हो रही है. सुषमा जी ने अपने भाषण में भारत का पक्ष मजबूती से रखते हुए जिस तरह से पाकिस्तान को बेनकाब किया उसकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुषमा स्वराज के भाषण की तारीफ की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा विदेशमंत्री सुषमा स्वराज को बधाई, उन्होंने पुख्ता और असरदार भाषण दिया, अपनी बात मजबूती से रखी. वहीँ गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सुषमा स्वराज की प्रशंसा करते हुए लिखा संयुक्त राष्ट्र संघ में संतुलित, तर्कपूर्ण एवं प्रभावशाली वक्तव्य के लिए सुषमा स्वराज जी को बधाई.

यहाँ तक की हमेशा भाजपा की आलोचना करने वाले दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने भी सुषमा स्वराज की प्रशंसा की. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया सुषमा जी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत के दृष्टिकोण को बहुत बेहतर ढंग से रखा. उन्हें बधाई, जबकि मशहूर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा सधे-गूँजते स्वर के पाक के लुँजपुँज पक्ष को संयुक्त राष्ट्र संघ की महासभा में तार-तार किया भारतीय सिंहनी सुषमा स्वराज ने. शरीफ़ नामधारी नवाज़ व राहिल लम्पटों सुनो अब.

कुमार विश्वास ने विदेश मंत्री के हिन्दी में भाषण देने की भी प्रशंसा की. कुमार विश्वास ने लिखा सुषमा स्वराज जी ने संयुक्त राष्ट्र संघ की महासभा में सिद्ध किया कि माँ हिन्दी की शक्ति काग़ज़ से पढ़ी गई कम्पित अंग्रेज़ी से कहीं अचूक है. जय हिंद, जय हिंदी.

पाक को करारा जवाब : "जिनके अपने घर शीशे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -