पीएम मोदी की आज पहली गृह नगर यात्रा

नई दिल्ली : जैसा कि पता है कि पीएम मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं. कल शनिवार को द्वारका से यात्रा आरम्भ करने वाले पीएम मोदी का दिन काफी व्यस्त रहा.शनिवार को मोदी ने ओखा-बेट द्वारका पुल समेत कई योजनाओं का श‍ि‍लान्यास किया. आज पीएम मोदी अपने जन्मस्थान वडनगर जाएंगे.खास बात यह है कि मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह नगर जाएंगे. जहाँ वह मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का लोकार्पण करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी सुबह 9.40 बजे राजभवन से वडनगर के लिए निकलेंगे और करीब 10 बजे तक वडनगर मेडिकल कॉलेज पहुंचेंगे. इसी बीच मोदी अपने कुल देवता हाटकेश्वर मंदिर में दर्शन करेंगे. मोदी के वडनगर रेलवे स्टेशन का दौरा करने की भी सम्भावना है. स्मरण रहे कि वडनगर रेलवे स्टेशन पर ही पीएम मोदी के पिता की चाय की दुकान थी, जहां मोदी चाय बेचा करते थे. वडनगर में मोदी जीएमईआरएस कॉलेज का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा मिशन इंद्रधनुष का भी शुभारंभ करेंगे.

आपको बता दें कि मोदी साढ़े 10 बजे के करीब एक जनसभा को भी संबोधित करने के बाद 12 बजे भरुच जाएंगे .जहां नर्मदा नदी बैराज की आधारशिला रखकर सूरत के उडना से बिहार के जया नगर जाने वाली ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. दोपहर 1.30 बजे एक जनसभा को संबोधित करने के बाद मोदी भरुच से वड़ोदरा जाएंगे और वहां से 2.30 बजे दिल्ली के रवाना होंगे और शाम 4.40 बजे दिल्ली पहुंचेंगे.

यह भी देखें

पीएम मोदी आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर

'बेटी-बचाओ बेटी-पढ़ाओ' पर बनी फिल्म में पीएम मोदी देंगे अपनी आवाज़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -