'बेटी-बचाओ बेटी-पढ़ाओ' पर बनी फिल्म में पीएम मोदी देंगे अपनी आवाज़
'बेटी-बचाओ बेटी-पढ़ाओ' पर बनी फिल्म में पीएम मोदी देंगे अपनी आवाज़
Share:

जल्द ही बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओ' कैंपेन पर आधारित फिल्म 'एबीसी' बनने जा रही है. और इस फिल्म में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अपनी आवाज़ देंगे. जी हाँ... फिल्म में वॉइस ओवर पीएम मोदी द्वारा दिया जायेगा. साथ ही फिल्म में म्यूजिक देने का काम महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस करेंगी. इतना ही नहीं इस फिल्म में कई दिग्गत सितारे जैसे चिरंजीवी, सुनील शेट्टी, श्री श्री रविशंकर, किरन बेदी और अमिताभ बच्चन भी मेहमान भूमिका में नजर आएंगे.

इस फिल्म का निर्माण ऐंटी करप्शन, क्राइम कंट्रोल कमिटी और ग्रैविटी ग्रुप मिलकर कर रहे हैं. फिल्म की अवधि 2 घंटे होगी. इसे अगले वर्ष जनवरी महीने में होने वाले जर्मन और फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा. फिल्म का निर्देशन रामकुमार शेंडगे करेंगे. फिल्म को करीब 14 भाषा में डब किया जायेगा. साथ ही इसके लिए यह योजना भी बनाई जा रही है कि इस फिल्म को देश के सभी स्कूलों में दिखाया जाना अनिवार्य किया जाए.

ऑस्कर अवार्ड्स के लिए नोमिनेट होने वाली फिल्म 'लॉयन' में बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर चुके आर्टिस्ट सनी पवार काम करते हुए नजर आएंगे. सनी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ काम करने वाले वाले है. इस फिल्म के बारे में बताते हुए तमन्ना ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि एक मीडिया पर्सन होने की पावर को मिसयूज करने की बजाय इसका पॉजिटिव यूज किया जाना चाहिए. गर्ल चाइल्ड मेरे दिल के बहुत करीब हैं और मैं इस प्रॉजेक्ट से जुड़कर बेहद खुश हूं.' आपको बता दे यह फिल्म गर्ल चाइल्ड के विषय में जागरूकता और शिक्षा पर आधारित होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुमोना की रेड साड़ी में पूजा-प्रार्थना

दिव्यांका त्रिपाठी ने एयरलाइन कर्मचारियों को जमकर लताड़ा

जगत कल्याणी महारानी की शरण में रानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -