अध्यादेश से बनाएं मंदिर, अभी नहीं तो कभी नहीं - देवकीनंदन ठाकुर
अध्यादेश से बनाएं मंदिर, अभी नहीं तो कभी नहीं - देवकीनंदन ठाकुर
Share:

नई दिल्ली: देश में चल रहे चुनावी समर के दौरान कई मामले ऐसे भी हैं जो भाजपा और कांग्रेस दोनों ही खेमे को प्रभावित कर रहे हैं या यूं कहें कि इनका समीकरण बिगाड़ने पर आतुर हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि वर्तमान समय में राम की नगरी अयोध्या में विहिप की 25 नवंबर को प्रस्तावित धर्मसभा को लेकर शासन एक्शन मोड में आ गया है। यहां बता दें कि एक लाख से अधिक की भीड़ जुटने और कानून-व्यवस्था प्रभावित होने के अंदेशे के मद्देनजर अयोध्या में भारी तादाद में फोर्स व अफसरों की तैनाती कर दी गई है।

सरकार नहीं दे रही है ध्यान, चीनी ऐप्स के जरिए हो रही बच्चों की पोर्नोग्राफी

वहीं फैजाबाद व समीपवर्ती जिलों की पुलिस के अलावा 48 कंपनी पीएसी तैनात किए जाने से अयोध्या छावनी में तब्दील हो गई है। इसके अलावा बता दें कि देश सहित विदेशों में भी प्रचलित कथावाचक देवकीनंनद ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार अध्यादेश लाकर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कराए। अगर अभी ऐसा नहीं होगा तो फिर कभी नहीं हो सकता है। वहीं ठाकुर ने कहा कि मैं मुरली मनोहर जोशी और लाल कृष्ण आडवाणी का आभारी हूं। उन्होने धर्म को राजनीति से जोड़ा।

विज्ञापन दिखने के मामले में शीर्ष पर है भाजपा, कांग्रेस टॉप 10 से भी बाहर

गौरतलब है कि कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर आजकल राजनीति में भी सक्रिय हो गए हैं। बता दें कि पिछले दिनों सुर्खियों में रहे देवकीनंदन ठाकुर महाराज ने चुनाव लड़ने का भी मन बना लिया था। लेकिन किसी कारण से उन्होने इसे उचित नहीं समझा। वहीं बता दें कि ठाकुर ने कहा कि आज मोदी और योगी को पहल करनी होगी। दो महीने के अंदर उन्हें अध्यादेश लाकर मंदिर बनाना होगा। इसके बाद तो चुनाव आ जाएंगे।


खबरें और भी 

सिर्फ एक दिन खुलता है भगवान कार्तिकेय का मंदिर, होती है मन्नत पूरी

अंशु प्रकाश की जगह लेंगे विजय कुमार देव, बनेंगे दिल्ली के नए मुख्य सचिव

जम्‍मू-कश्‍मीर में हुई पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या का आतंकी ढ़ेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -