इस फोन ने 10 मिनट में कमाए 100 करोड़ रुपए
इस फोन ने 10 मिनट में कमाए 100 करोड़ रुपए
Share:

इस साल सबसे बेसब्री से इंतजार होने वाला इस साल का सबसे पॉपुलर फ़ोन One Plus 6 हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में लांच कर दिया गया. इस फ़ोन की कीमत 34,999 साथ ही ये तीन वेरिएंट में लांच किया गया. लांच के बाद 21 मई को इसे अमेजन प्राइम वनप्लस कम्यूनिटी मेंबर्स के लिए सेल में रखा गया था, जिसके बाद इस फ़ोन ने कमाई के मामले में सबको पछाड़ते हुए 100 करोड़ कमा लिए थे.

OnePlus 6 की बिक्री 21 मई को 12pm IST को शुरू की गई थी. कंपनी के मुताबिक, इस सेल ने पिछले साल के  OnePlus 5T के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. याद के तौर पर बता दें OnePlus 5T ने कंपनी को 100 करोड़ की कमाई पहले दिन की सेल के बाद दी थी. जबकि ये आंकड़ा OnePlus 6 ने 10 मिनट में ही छू लिया. इससे भारत में वनप्लस की बढ़ती लोकप्रियता को समझा जा सकता है.आपको बता दें वनप्लस ने मात्र 10 मिनट में 100 करोड़ रुपए कमाए.

जानकारी के मुताबिक जो लोग भी इस फ़ोन को खरीदना चाहते है वो इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए अमेजन, वनप्लस वेबसाइट, पॉप-अप स्टोर्स, क्रोमा और बेंगलुरू एक्सपीरियंस स्टोर का रूख कर सकते हैं. भारत में OnePlus 6 की कीमत 6GB/64GB के लिए 34,999 रुपये और 8GB/ 128GB के लिए 39,999 रुपये रखी गई है. बता दें, One Plus एक चीनी कम्पनी है. 

बेहद काम का है इंस्टाग्राम पर आया नया फीचर

फेसबुक ने बंद किए 58.3 करोड़ अकाउंट

सैमसंग ने लांच किया गैलेक्सी जे4

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -