सैमसंग ने लांच किया गैलेक्सी जे4

दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में अपने नए मोबाइल गैलेक्सी ए और जे सीरीज़ स्मार्टफोन लांच कर दिए है. साथ ही सेमसंग ने जे सीरीज के तहत अपने नए किफायती हैंडसेट गैलेक्सी जे4 को लांच कर दिया है. कंपनी ने इस फोन के ग्लोबल लांच के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है.

 

अगर सेमसंग के इस मोबाइल फोन गैलेक्सी जे4 के फीचर्स की बात करे तो इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर एक्सीनॉस 7570 प्रोसैसर के साथ इसमें 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढाया जा सकता है. इसमें 5.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1280 पिक्सल का है. एंड्रॉयड 8.0 पर अाधारित सेमसंग के इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी लगाई गई है.

 

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है इसके अलावा यह स्मार्टफोन यूक्रेन के एक रिटेलर के पास लगभग 13,000 रुपए की कीमत के साथ प्री-ऑर्डर्स के लिए उपलब्ध है. इसके अलावा इस हैंडसेट को खरीदने पर सैमसंग क्लाउड के जरिए 15 जीबी क्लाउड स्टोरेज भी मिलेगी.  इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

अपनी जमीन खोजने में लगा नक्सलवाद- राजनाथ सिंह

सैमसंग जल्द करेगा नया टेबलेट लांच

आसुस के इन फोनों पर मिल रहा ओरियो अपडेट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -