एक बार फिर लौटे 'शक्तिमान' और लौटते ही कर दिया ये बड़ा काम
एक बार फिर लौटे 'शक्तिमान' और लौटते ही कर दिया ये बड़ा काम
Share:

टीवी दुनिया के 90 दशक के शो ऐसे हुआ करते थे जिनका खुमार आज भी देखने को मिलता है. जिनमे 'रामायण', 'महाभारत', 'चित्रहार' 'अलिफ़ लैला' शामिल है. इसके अलावा भी टीवी के ऐसे कई शोज थे जिन्हे देखने के लिए हम बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार करते थे. बता दे कि, 90 के दौर में एक और शो था जो बहुत ही पॉपुलर हुआ था. जी हां हम बात करे बच्चों का सबसे लोकप्रिय शो 'शक्तिमान' की जो टीवी का सबसे मशहूर शो था.

गौरतलब है कि, इस शो में मुख्य भूमिका में हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार मुकेश खन्ना थे, जिन्होंने शक्तिमान का किरदार इतनी बखूबी से निभाया था कि, वह आज भी लोगों के जहन में बसा हुआ है. ठीक उसी तरह एक बार फिर इस शो का क्रेज देखने को मिल रहा है. दरअसल बात यह है कि, इन दिनों शक्तिमान के फेमस टाइटल सॉन्ग का नया वर्जन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

ख़ास बात यह है कि, अगर आप भी इसे सुनेंगे तो सुनकर आपकी भी पुरानी यादें एकदम ताजा हो जाएंगी. खबरों की माने तो हाल ही में मातृभूमि कप्पा टीवी ने 'शक्तिमान 1000 सीसी' नामक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शक्तिमान का टाइटल ट्रैक अलग अंदाज में दिखने को मिल रहा है. यही नहीं बल्कि, इस शो को अब तक 11 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. वही दर्शक भी इसे लेकर काफी खुश है और सब अपने-अपने विचार व्यक्त कर रहे है.

ये भी पढ़े

दुल्हन के लिबास में नजर आई डांसर सपना चौधरी

फिर टीआरपी के मामले में आगे निकल गया 'कुंडली भाग्य'

सामने आया एकता कपूर के शो ‘नागिन-3’ का प्रोमो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -