केजरीवाल की माफ़ी पर कुमार विश्वास ने लिखा, थूक कर चाटने में माहिर है
केजरीवाल की माफ़ी पर कुमार विश्वास ने लिखा, थूक कर चाटने में माहिर है
Share:

दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी शायद विवाद को सुलझाने के मकसद से मांगी होंगी मगर केजरीवाल का ये कदम उल्टा पड़ गया है और फ़िलहाल वे विपक्ष और अपने ही बागी नेताओं के द्वारा फिर सताए जा रहे है. केजरीवाल की माफ़ी पर कुमार विश्वास ने ट्विटर पर चार लाइनों की एक कविता लिखकर तंज कसा विश्वास ने लिखा ''एकता बाँटने में माहिर है, खुद की जड़ काटने में माहिर है, हम क्या उस शख्स पर थूके जो थूक कर चाटने में माहिर है.'' तो वहीं, पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैरा ने भी ट्विटर पर केजरीवाल के फैसले से असहमति जताते हुए माफी मांगने की टाइमिंग पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल के मामले पर शुक्रवार को चंडीगढ़ में प्रेस से बात करेंगे और पंजाब के युवाओं को बर्बाद करने वाले ड्रग्स सहित तमाम मुद्दों पर अपनी आवाज उठाते रहेंगे.

वहीं कंवर संधू ने ट्वीट करते हुए कहा कि ड्रग्स को लेकर मानहानि के मामले में केजरीवाल का बिक्रम मजीठिया से माफी मांगना पंजाब के युवाओं के मनोबल को तोड़ना है. इस पूरे मामले में पंजाब के नेताओं से कोई विचार विमर्श नहीं किया गया. पंजाब के लिए हमारी लड़ाई जारी रहेगी. उन्होंने लिखा है कि अगर आप सच्चाई के लिए खड़े होते हैं, तो मानहानि केस जैसी चीजों का सामना करना ही होता है. मैं खुद पंजाब केबल माफिया की ओर से दायर मानहानि के मामला का सामना कर रहा हूं. हम आखिर तक लड़ेंगे.

एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता पंजाब में ड्रग की समस्या को लेकर सीबीआई जांच की मांग करते रहेंगे. सच और न्याय के लिए हमारी लड़ाई जारी रहेगी. बीजेपी नेताओं से भी माफी मांगेंगे केजरीवाल. गौरतलब है कि बिक्रम सिंह मजीठिया ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एक चिट्ठी दिखाई थी. ये चिट्ठी आम आदमी पार्टी के लेटर हेड पर अरविंद केजरीवाल की ओर से लिखी गई थी और अरविंद केजरीवाल ने बिक्रम सिंह मजीठिया से पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान रैलियों, टीवी डिबेट, इंटरव्यू और अखबारों को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर लगाए गए ड्रग्स तस्करी के तमाम आरोपों पर माफी मांगी.


आपको बता दें कि पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम सिंह मजीठिया पर आम आदमी पार्टी के नेताओं अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, आशीष खेतान ने पब्लिक मीटिंग में और रैलियों के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर ड्रग्स की तस्करी करने और पंजाब में नशीले पदार्थ बेचने के आरोप लगाए थे. चुनाव खत्म होने के बाद बिक्रम सिंह मजीठिया ने अमृतसर जिला अदालत में अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और आशीष खेतान पर मानहानि का केस कर दिया था.

मजीठिया के सामने केजरीवाल ने टेके घुटने, जानिए क्या है मामला

केजरीवाल के सलाहकार ने इस्‍तीफा दिया

खिसियाये नरेश मीडिया नोंचे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -