शाहरुख़ नहीं, जाने क्या है प्रियंका के बॉयफ्रेंड का नाम
शाहरुख़ नहीं, जाने क्या है प्रियंका के बॉयफ्रेंड का नाम
Share:

हिंदी सिनेमा की देशी गर्ल प्रियंका चौपड़ा की प्रोफेशनल लाइफ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में क्या चल रहा है. इस बात की जानकारी हर किसी को होना मुश्किल है. लेकिन हाल ही में फेमिना को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड का पूरा नाम तो नहीं बताया, लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि वो उन्हें एमएफ कहकर बुलाती हैं.

दरअसल बात यह है कि कुछ समय पहले अमेरिका में डर्टी लॉन्ड्री नाम के एक चैट शो के दौरान प्रियंका पुरानी जैकेट लेकर पहुंची थी. उन्होंने बताया था कि ये जैकेट उनके एक्स बॉयफ्रेंड की है. प्रियंका के एक्स बॉयफ्रेंड जैकेट उनके घर पर ही भूल गए थे. जब उनसे ये जैकेट वापस मांगी गई, तो उन्होंने इसे देने से मना कर दिया. वैसे ये बात यही ख़त्म नहीं हुई और कुछ समय बाद जब शाहरुख को वैसी ही जैकेट पहने देखा गया, तो सोशल मीडिया पर कयास लगाए जाने शुरू हो गए.

इसकी वजह ये थी कि प्रियंका और शाहरुख खान के लिंकअप की खबरे में भी काफी सुर्खियों में थीं. इसलिए जैकेट वाली बात को लेकर सभी लोगों खुद ही यह समझने लगे कि प्रियंका के एक्स बॉयफ्रेंड कोई और नहीं, बल्कि शाहरुख ही हैं. लेकिन ऐसा नहीं है फेमिना को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने जो कहा है, उससे इशारा किस तरफ जा रहा है, फिलहाल ये कह पाना मुश्किल है.

ये भी पढ़े

New York Attack : आतंकी हमले से महज 5 घर की दूरी पर थी प्रियंका चोपड़ा

पिता की 'प्रेयर मीट' में बेटी आदिरा संग नजर आई रानी मुखर्जी

ग्लैमरस सेल्फी के चक्कर में Troll हुई 'अमीषा पटेल'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -