New York Attack : आतंकी हमले से महज 5 घर की दूरी पर थी प्रियंका चोपड़ा

न्यूयॉर्क के मैनहटन में ट्रक ड्राइवर के आठ लोगो को कुचलने की घटना सामने आयी है. और इस दौरान ही बॉलीवुड की देसी गर्ल 'प्रियंका चोपड़ा' भी वही मौजूद थी. इन दिनों प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स और क्राइम थ्रिलर ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की वजह से अमेरिका में मौजूद है. और इस बात की जानकारी खुद प्रियंका ने ही अपने ट्वीटर अकाउंट से दी है. प्रियंका ने ट्वीट कर बताया कि- "यह घटना मेरे घर से पांच ब्लॉक छोड़कर हुई है. मैं काम से कार में लौट रही थी, उदासी फैलाने वाले सायरंस की आवाज इस बात का एहसास कराती है कि दुनिया की क्या हालत हो चुकी है...शांति..."

इस ट्वीट से पहले प्रियंका ने एक और ट्वीट कर इस घटना पर शोक भी जताया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि- "एनवायसी...हमेशा की तरह जिंदादिल...आई लव यू...इस त्रासदी के शिकार परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं." बता दे कल ही न्यूयॉर्क के लोअर मैनहटन के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर मेमोरियल के पास एक ट्रक ड्राइवर ने कई लोगों को कुचल दिया. ट्रक पैदल यात्रियों, साइकिल और बाइक के लेन में घुस गया, जिससे आठ की मौत हो गई और करीब 11 लोग घायल हो गए. ट्रक ड्राइवर ने जानबूझकर लोगों को टक्कर मारी. न्यूयॉर्क पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. हमलावर का नाम 'सेफुलो साइपोव' है और उसकी उम्र 29 साल की बताई जा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पिता की 'प्रेयर मीट' में बेटी आदिरा संग नजर आई रानी मुखर्जी

ग्लैमरस सेल्फी के चक्कर में Troll हुई 'अमीषा पटेल'

'देवांशी' के फेमस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया संग रचाई शादी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -