पिता की 'प्रेयर मीट' में बेटी आदिरा संग नजर आई रानी मुखर्जी
पिता की 'प्रेयर मीट' में बेटी आदिरा संग नजर आई रानी मुखर्जी
Share:

22 अक्टूबर 2017 को एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी का देहांत हुआ था. जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में रानी मुखर्जी के पापा राम मुखर्जी की श्राद्ध पूजा रखी गई थी. इस दौरान रानी अपनी बेटी आदिरा और हसबैंड आदित्य चोपड़ा के साथ पहुंचीं. साथ ही इस 'प्रेयर मीट' में कई फ़िल्मी सितारों ने भी शिरकत की. रानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'नायक' में काम कर चुके अनिल कपूर भी उनके पिता की प्रेयर मीट में पहुंचे. अनिल के साथ ही उनकी बेटी सोनम कपूर भी राम मुखर्जी की प्रेयर मीट में शामिल हुई. साथ ही फिल्म यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में रानी के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस काजोल भी इस 'प्रेयर मीट' में नजर आईं. काफी समय से रानी और काजोल के बीच कोल्ड वॉर चल रही हैं, लेकिन अपने चाचा को श्रद्धाजंलि देने के लिए वो यहां बहन तनीषा के साथ पहुंची थीं. इस पूजा में तनिषा मुखर्जी, सुमोना चक्रवर्ती और आशुतोष गोवारिकर जैसे स्टार्स भी पहुंचे थे.

बता दे रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे. राम मुखर्जी ने कई फिल्मो को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. साथ ही राम मुखर्जी मुंबई के फिल्मालय स्टूडियो के संस्थापक सदस्यों में से एक थे।. रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी बॉलीवुड के साथ ही बंग्ला सिनेमा के भी प्रमुख डायरेक्टर-प्रोड्यूसरों में गिने जाते थे. राम मुखर्जी पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ग्लैमरस सेल्फी के चक्कर में Troll हुई 'अमीषा पटेल'

'देवांशी' के फेमस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया संग रचाई शादी

'मणिकर्णिका' की रानी लक्ष्मीबाई बन 'कंगना' पधार गई है....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -