प्रगति की ओर अग्रसर नीतीश सरकार का बिहार
प्रगति की ओर अग्रसर नीतीश सरकार का बिहार
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज यानी शुक्रवार को मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित संवाद कक्ष में सुबह11.30 बजे पटना जिले में चल रही विकास योजनाओं का जायजा लिया. इस समीक्षा के दौरान बिहार सरकार के आला अधिकारियों के साथ साथ अन्य जिले के जन प्रतिनिधि और कार्यकर्ता भी मौजूद थे. सचिवालय के सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी में बताया गया कि पटना जिले की समीक्षा बैठक के बाद शाम साढ़े चार बजे संवाद कक्ष में ही मुख्यमंत्री छपरा, गोपालगंज एवं सिवान जिले की विकास योजनाओं की समीक्षा भी करेंगे.

साथ ही समीक्षा यात्रा के दौरान सूचीबद्ध की गई जन सामान्य की समस्या और उनके निदान का भी जायजा लेंगे. बैठक में मुख्यमंत्री के साथ प्रभारी मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह और पुलिस महानिदेशक पीके ठाकुर आदि मौजूद थे. इसके आलावा मुख्यमंत्री की बैठक में राजस्व मंत्री राम नारायण मंडल और जिले के सभी विधायक, विधान पार्षद, जिला परिषद अध्यक्ष और मेयर और सरकारी अधिकारी इस बैठक में भाग लेने के लिए संवाद कक्ष में मौजूद थे.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रदेश में विकास के मुद्दे को लेकर बेहद गंभीर है इसी के चलते पिछले दिनों उन्होंने समीक्षा यात्रा के दौरान हर जिले का दौरा करते हुए एक एक प्रखंड में पंचायत स्तर तक जा कर खुद समस्याओं का अवलोकन करते हुए कारणों पर काम करने के निर्देश जारी किये थे. आज की ये समीक्षा बैठक नीतीश सरकार की इसी मुहीम का हिस्सा है.   

नीतीश कुमार ने बजट को बताया संतुलित और दी जेटली को बधाई

बिहार में बनते नए राजनीतिक समीकरण

मध्यावधि चुनाव नहीं चाहता राजद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -