नीतीश कुमार ने बजट को बताया संतुलित और दी जेटली को बधाई
नीतीश कुमार ने बजट को बताया संतुलित और दी जेटली को बधाई
Share:

पटना : देश का बजट पेश होने के बाद नेताओं कि प्रतिक्रियाएं आना शुरु हो गई हैं. विपक्ष में बैठे मंत्री इसे विनाशकारी बजट बता रहे हैं वहीँ कई मंत्रियों ने इस बजट को जनता के हित वाला बजट करार दिया है. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बजट के बाद अरुण जेटली और प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी और इसे जनता का बजट बताया. वहीँ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बजट की सराहना करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली को बधाई दी है.

नीतीश कुमार ने अरुण जेटली को बधाई देते हुए कहा है कि पेश होने वाला बजट जनता के हित को ध्यान में रखकर बनाया गया है और यह बजट काफी संतुलित है. इसके अलावा वे बोले कि इस बजट में हर क्षेत्र पर ध्यान दिया गया है इसके अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य और कृषि विशेष रूप से ध्यान रखा गया है. वहीँ केंद्र सरकार के स्वास्थ्य की दिशा में कदम उठाये जाने को लेकर उन्होंने केंद्र सरकार का आभार व्यक्त किया.

नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार ने 50 करोड़ परिवारों को पांच लाख रुपए की मदद करने की जो पेशकश की है वह सराहनीय कदम है, और इसके लिए हम सरकार को बधाई देते हैं. पटना में खादी महोत्सव का उद्घाटन करने पहुंचे नीतीश कुमार ने इस मौके पर सभा को सम्बोधित करते हुए यह बयान दिया. वहीँ नीतीश कुमार इस महोत्सव में बजट का भाषण बीच में ही छोड़ कर चले गए थे और इसका जिक्र उन्होंने यहाँ अपना सम्बोधन में किया और कहा की मैं आप लोगों के लिए बजट का भाषण बीच में ही छोड़ कर यहाँ आ गया हूँ. और मुझे यहाँ पहुंचने में देरी भी इसी वजह से हुई कि में बजट का भाषण सुन रहा था. 

नीतीश कुमार के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी इस बजट की सराहना की है और कहा है कि यह सबका साथ सबका विकास वाला बजट है और उन्होंने भी वित्तमंत्री अरुण जेटली को बधाई दी. फडणवीस ने कहा कि किसानो के लिए जो बजट पेश किया है वह बहुत प्रशंसनीय है इसके लिए वित्तमंत्री अरुण जेटली और केंद्र सरकार को बधाई.

बजट पर तेजस्वी ने कहा फेल हुआ डबल इंजन

कोर्ट परिसर से लालू का बजट पर बयान

आम बजट की 10 बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -