मध्यावधि चुनाव नहीं चाहता राजद
मध्यावधि चुनाव नहीं चाहता राजद
Share:

बिहार की नीतीश कुमार सरकार से हजारों शिकायतों और आलोचनाओं के बावजूद राष्ट्रीय जनता दल बिहार में मध्यावधि चुनाव नहीं चाहता. यह बात नेता प्रतिपक्ष और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कही.

बता दें कि इस बारे में तेजस्वी का कहना है कि बिहार ने पिछले चार साल में चार सरकारें देखी हैं और अब पांचवीं सरकार के लिए तैयार नहीं है.इसलिए राजद मध्यावधि चुनाव नहीं चाहता है, क्योंकि बार-बार चुनाव कराने से अतिरिक्त बोझ जनता पर ही पड़ता है और हम एेसा नहीं चाहते हैं.हालाँकि चुनाव के लिए तेजस्वी ने राजद को तैयार बताया.

उल्लेखनीय है कि तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर फिर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री एक तरफ लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव कराने की बात करते है तो दूसरी तरफ कहते हैं कि चुनाव लोकसभा के साथ नहीं होगा. नीतीश कुमार को जदयू में संभावित टूट का पूर्ण अंदेशा हो गया है. इसलिए टूट रोकने के लिए अब कह रहे है कि विधानसभा चुनाव तय समय पर होंगे .नीतीश कुमार की राजनीति विरोधाभास से परिपूर्ण है. वे ऐसे व्यक्ति हैं जो दो घंटे बाद अपनी बात से पलट जाते हैं.  सत्ता से हटने के बाद से तेजस्वी  नीतीश कुमार पर लगातार हमले कर रहे हैं 

यह भी देखें

नीतीश कुमार के प्रयासों से बिहार में बिछेगा सड़को का जाल

बिहार में 24 घंटे में 4 हत्याएं, पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -