निमरत कौर ने बताया पश्चिम से सीखे श्रम की गरिमा
निमरत कौर ने बताया पश्चिम से सीखे श्रम की गरिमा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'द टेस्ट केस' को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, सांस्कृतिक रूप से हम भले ही पश्चिम से बहुत अलग हैं, लेकिन पश्चिम से हमें श्रम की गरिमा सीखने की आवश्यकता है. हाल ही में निमरत कौर ने अपनी वेब सीरीज 'द टेस्ट केस को लेकर बातचीत की.

इस दौरान उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "हम सांस्कृतिक रूप से पश्चिम से बहुत अलग हैं, लेकिन मुझे लगता है कि पश्चिम से श्रम की गरिमा को निश्चित रूप से सीखा जा सकता है." उन्होंने कहा कि, "स्पॉट बॉयज से लेकर कलाकार तक सभी एक जैसा भोजन खाते हैं. इससे काम का माहौल अच्छा होता है, एक कलाकार होने के नाते हम विशेषाधिकार प्राप्त कर चुके हैं, क्योंकि निर्माता हमारा अच्छे से ख्याल रखते हैं. लेकिन हमारे साथ काम करने वाले अन्य लोग लंबे समय तक काम करते हैं और लोगों की ऐसी परिस्थिति देखकर मुझे बहुत बुरा लगता है."

खबरों के अनुसार बताया जा रह है कि, 'द टेस्ट केस' भारत की पहली महिला कॉमबेट अधिकारी की कहानी है. यह 26 जनवरी को रिलीज होगी. बता दे कि, निमरत कौर अनुराग कश्यप की फिल्म 'पेड्ड्लर्स' और उसके बाद 'लांचबॉक्स' में इरफ़ान ख़ान के साथ नजर आ चुकी है. इसके अलावा निमरत कौर फिल्म 'एयरलिफ्ट' में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

पहली बार अभिषेक और तापसी करेंगे 'मनमर्जियां'

इनके बेहद करीब है आलिया

बर्थडे- जानिए, किम शर्मा के बारे में कुछ रोचक बातें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -