बर्थडे- जानिए, किम शर्मा के बारे में कुछ रोचक बातें
बर्थडे- जानिए, किम शर्मा के बारे में कुछ रोचक बातें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रही है. बता दे कि, किम का जन्म 21 जून 1980 को महाराष्ट्र के अहमदनगर में हुआ था. किम के जन्मदिन के इस खास मौके पर आज हम आपको बताना जा रहे उनसे जुडी कुछ ख़ास बातें जिन्हे आप शायद ही जानते होंगे. बता दे कि, शायद ही किसी को मालूम होगा अभिनेत्री किम बॉलीवुड के सुपरस्टार अर्जुन रामपाल की रिश्ते की बहन है. खास बात यह है कि, किम ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत काफी छोटी भूमिका से की थी लेकिन बहुत ही जल्द उन्होंने बॉलीवुड दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बना ली.

उन्होंने पहली बार 1993 में शाहरुख खान, सन्नी देओल व जूही चावला की सुपरहिट फिल्म में एक्स्ट्रा के रूप में काम किया था. इसके बाद उन्हें सात साल बाद बॉलीवुड के सबसे बड़े बैनर यशराज की फिल्म में एक्ट्रेस के रूप में काम करने का मौका मिला. फिल्म 'मोहब्बतें' में किम अभिनेता जुगल हंसराज के साथ नजर आई.

इस फिल्म में शाहरुख़ खान अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार थे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके बाद उन्होंने केनिया बेस्ड बिजनेस मैन अली पुंजानी से शादी की थी लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली और कुछ कारणों की वजह से वे लोगों एक दूसरे से अलग हो गए. खबरों की माने तो इसके बाद किम का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह से भी जोड़ा गया था.

ये भी पढ़े

फिर बड़ी भंसाली की मुश्किलें, करणी सेना ने फूंकी दो बसें

सब्यसाची की साडी में कहर ढा रही है बच्चन बहू

बर्थडे- जानिए, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -