इनके बेहद करीब है आलिया
इनके बेहद करीब है आलिया
Share:

बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि, आलिया अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि आलिया ने हाल ही में अपनी दादी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस तस्वीर में आलिया अपनी दादी के साथ बैठी हुईं नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह है कि, आलिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

 

grandma day 

A post shared by Alia  (@aliaabhatt) on

आलिया इस तस्वीर में घर के कपडे पहने हुए है जिसमे भी वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है. आलिया ने इस खूबसूरत तस्वीर के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, "ग्रैंडमा डे (दादी का दिन." बता दे कि आलिया अपनी दादी के बेहद ही करीब है, गौरतलब है कि, आलिया के बर्थडे पर दादा-दादी ने देर रात माउथ ऑर्गन और वायलन से 'हैप्पी बर्थडे' सॉन्ग गाकर विश किया था. जिसे देखकर आलिया की आँखों से आंसू झलक आये थे. इस दौरान आलिया के पिता महेश भट्ट भी मौजूद थे.

 

बात करे आलिया के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है, इस फिल्म में रणवीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी है. इसके बाद आलिया फिल्म 'गली बॉय' में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी. बता दे कि, ये पहली बार होगा जब आलिया और रणवीर एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

फिर बड़ी भंसाली की मुश्किलें, करणी सेना ने फूंकी दो बसें

सब्यसाची की साडी में कहर ढा रही है बच्चन बहू

बर्थडे- जानिए, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -