नवाज़ुद्दीन ने 'थॉर' के साथ काम करने से किया इंकार, जानिए वजह

नवाज़ुद्दीन ने 'थॉर' के साथ काम करने से किया इंकार, जानिए वजह

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. हर फिल्म को उन्होंने अपनी एक्टिंग से दमदार बनाया है और हिट भी किया है. बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग के सभी दीवाने हैं और कोई भी इनकी फिल्म को छोड़ना नहीं चाहता है. जल्दी ही नवाज़ 'मंटो' नाम की फिल्म में फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसका इंतज़ार सभी को है. बता दें, फिल्म 21 सितंबर को रिलीज़ होगी. इसके अलावा नवाज़ के साथ कई फिल्में लाइन में हैं जिसके लिए उन्हें समय ही नहीं मिल रहा है. आइये बता दें कौनसी है वो फिल्म.

फिल्म मंटो के लिए नवाज ने मांगी इतनी ​फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

नवाज़ फ़िलहाल अपनी फिल्म 'मंटो' को प्रमोट करने में लगे हुए हैं जो रिलीज़ के पहले ही चर्चा में बनी हुई है. इसके अलावा वो साउथ की फिल्म में भी डेब्यू कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है, इसमें वो रजनीकांत के साथ नज़र आएंगे. उसी एक बाद वो नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स' का दूसरा सीजन शुरू करेंगे. इन सब के बाद देखा जा सकता है कि वो कितना व्यस्त हैं और ऐसे में एक और फिल्म का ऑफर मिला है जिसके लिए उन्होंने ना कह दिया है.

खबरों की मानें तो नवाज़उद्दीनग को नेटफ्लिक्स की 'ढाका' नामक फिल्म के लिए ऑफर मिला था जिसके लिए उन्हके इंकार कर दिया. इस फिल्म में नवाज़ के साथ हॉलीवुड स्टार क्रिस हेमस्वॉर्थ यानी हॉलीवुड के 'थॉर' भी नज़र आने वाले हैं. जी हाँ, हॉलीवुड में 'थॉर' के नाम से जाने जाने वाले क्रिस इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं जिसककी शूटिंग भी इंडियन में ही की जाएगी. लेकिन नवाज़ ने इसे साइन करने से इंकार कर दिया है क्योंकि वो पहले से ही कई फिल्मों को कर रहे हैं. उनका कहना है कि जब ये सब पूरे होंगे तभी वो आगे किसी फिल्म पर सोचेंगे. अब देखा जायेंगे नवाज़ और थॉर एक साथ नज़र या या नहीं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

अपने बच्चे के लिए विरूष्का ने लिया इतना बड़ा फैसला

ऐसे हुई थी निक और प्रियंका की पहली मुलकात, निक ने खोले सारे राज़

?