अपने बच्चे के लिए विरूष्का ने लिया इतना बड़ा फैसला

अपने बच्चे के लिए विरूष्का ने लिया इतना बड़ा फैसला

विरूष्का की शादी को काफी समय हो चुका है और दोनों की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं. दोनों ही अपने-अपने काम में व्यस्त रहते हैं लेकिन जैसे ही उन्हे थोड़ा भी समय मिलता है वो एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं. दोनों को अक्सर ही रोमांटिक अंदाज़ में देखा जाता है. जहां अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा मेड इन इंडिया' के प्रमोशन में व्यस्त है वहीं विराट कोहली अपने ग्लैंड दौरे में व्यस्त चल रहे हैं. दोनों की शादी तो हो चुकी है लेकिन अब बात आती है उनके बच्चे की जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. 

विरूष्का को पीछे छोड़ आगे निकले निक और प्रियंका

दरअसल, विराट और अनुष्का के फैंस को अब उनके बच्चे का इंतज़ार है. हालाँकि उनकी शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन फिर भी फैंस उनसे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. लेकिन इन दोनों को देखकर तो अभी ऐसा कुछ नहीं लग रहा है कि ये अभी पेरेंट्स बनना चाहते हैं. इसके बाद बात करें तो अनुष्का ने अपने बच्चे को लेकर एक शर्त रखी है. खबरों की मानें तो अनुष्का अपने बच्चे को आम ज़िंदगी देना चाहती हैं और सिंपल तरीके से ही उसका पालन पोषण करना चाहती हैं. अनुष्का का कहना है कि वो नहीं चाहतीं कि उनके काम का असर बच्चे पर पड़े. 

सिलाई-बुनाई के बाद अब मोदक बनाएंगे वरुण अनुष्का

वहीं विराट का भी ये मानना है कि उन्होंने अनुष्का से बहुत सी चीज़ें सीखी हैं और वो भी नहीं चाहते कि उनका बच्चा किसी सेलिब्रिटी की तरह पले. इस पर एक बार विराट ने बयान भी दिया था कि जब भी उनके बच्चे होंगे वो नहीं चाहेंगे कि उनके घर पर उनकी ट्रॉफियां और अचीवमेंट्स हों, ताकि जब भी उनके बच्चे हो तो उन्हें ये महसूस न हो कि वो एक सेलिब्रिटी के घर पर हैं. वो कहते हैं ये फैसला उन्होंने अनुष्का के साथ मिलकर लिया है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video : साड़ी पहन कैसे की अनुष्का ने शूटिंग, शेयर किया अनुभव

अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार

?