Share:
महज़ अफवाह है इरफ़ान खान की शूटिंग करने की खबर
महज़ अफवाह है इरफ़ान खान की शूटिंग करने की खबर

लंदन में अपनी दुर्लभ बिमारी का इलाज करवा रहे इरफ़ान खान पर एक खबर चल रही है कि इरफ़ान खान अपनी बिमारी से रिकवर कर रहे हैं और धीरे-धीरे ठीक भी  हो रहे हैं. इरफ़ान की इस बिमारी को लगभग एक साल होने वाला है लेकिन अब तक वो मुंबई लौट कर नहीं आये हैं. देखा जा रहा है अभी उन्हें समय लगेगा. लेकिन इसी पर एक और खबर आई थी कि वो दो तीन दिन में मुंबई लवटकर आएंगे और फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. लेकिन खबर कुछ और ही है. 

 इरफ़ान खान के फैंस के लिए आई एक और खुशखबरी

दरअसल, खबर आई थी इरफ़ान जल्दी ही मुंबई लौटकर आ रहे हैं और आते हैं अपनी हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल में काम करने वाले हैं. हाल ही में इसी पर एक्टर के प्रवक्ता की तरफ से एक बयान जारी किया गया है. इस बयान में ये कहा गया है कि इरफान के हिंदी मीडियम-2 की दिसंबर में शूटिंग करने की खबरें महज अफवाह है. लेकिन वो दिवाली के बाद भरता लौटकर आ सकते हैं. 

ऐसे में मीडिया रिपोर्ट कह रही थी कि इरफान 1-2 दिनों में मेडिकल ट्रीटमेंट लेकर मुंबई लौटेंगे. वे देश लौटकर हिंदी मीडियम- 2 की शूटिंग शुरू करेंगे. इसके अलावा कहा गया था कि वो दिसंबर में ही शूटिंग शुरू कर देंगे. हालाँकि इस फिल्म के बारे में सभी बातें हो चुकी हैं लेकिन वो शूटिंग शुरू नहीं करने जा रहे हैं. लेकिन उनके फैंस दुआ कर रहे हैं कि वो जल्दी ही भारत लौट कर आये और फिल्म की शूटिंग शुरू कर दें. पर बता दें, फ़िलहाल ये सिर्फ अफवाह है और कुछ नहीं. 

बॉलीवुड अपडेट्स.. 

 

पहली बार मीरा राजपूत दिखी अपने दोनों बच्चों के साथ, फोटोज वायरल

शादी से पहले निक ने प्रियंका के लिए ख़रीदा इतना आलिशान घर, करोड़ों में है कीमत

TOH : आमिर के फैंस हैं इतने कि सात समंदर पार से आएंगे फिल्म देखने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -