आव देखा न ताव, टीवी शो में ही करने लगे तू तड़ाक
आव देखा न ताव, टीवी शो में ही करने लगे तू तड़ाक
Share:

लखनउ। वैसे तो नेता लोग एक दूसरे पर आरोप लगाते हुये बयान जारी करते रहते है और इस कारण वे विवादों में भी आ जाते है। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है, जब टीवी शो में ही दो नेताओं ने आव देखा न ताव तू तड़ाक पर उतर आये।

नेताओं के इस युद्ध को लोगों ने सीधे प्रसारण में देखा। बताया गया है कि बीजेपी प्रवक्ता आईपी सिंह सपा नेता नावेद सिद्धीकी एक टीवी शो में हिस्सा लेने के लिये गये थे। टीवी शो का प्रसारण लाइव चल रहा था, इसी बीच किसी बात को लेकर सिंह ने सिद्धीकी को अपशब्द कह दिया। बस इसके बाद क्या था, दोनों एक दूसरे से उलझ पड़े। इस दौरान उनका ध्यान इस ओर बिल्कुल भी नहीं गया कि शो लाइव चल रहा है।

जानकारी मिली है कि टीवी शो में ये दोनों नेता डिबेट में हिस्सा लेने के लिये गये थे। जिस विषय पर डिबेट चल रही थी, उसी में किसी बात को लेकर सिंह ने सिद्धीकी को अपशब्द कह दिये थे, लेकिन इसके बाद सिद्धीकी तिलमिला गये।

आजम के कारण उलझे दोनों-

टीवी शो में आजम खान के कारण ये दोनों एक दूसरे से उलझ बैठे। दरअसल बुलंद शहर गैंग रेप के मामले में आजम ने जिस तरह से बयान दिया था, उसे लेकर बीजेपी प्रवक्ता सिंह ने उन्हें छिछोरा बता दिया। लेकिन इसे लेकर सिद्धीकी ने आपत्ति ली, परंतु सिंह भी कहां रूकने वाले थे, बस वे एक दूसरे पर गाली गलौच पर उतर आये। टीवी शो का यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है। सिद्धीकी ने सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

आजम खान की टिप्पणी के बाद BJP नेता ने की बेहद विवादित टिप्पणी

आजम खान भारत माता को डायन कह सकते है, तो मैं कुछ भी कह सकता हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -