सगाई के दौरान होने वाली बहु को केक खिलाते दिखे मुकेश अम्बानी
सगाई के दौरान होने वाली बहु को केक खिलाते दिखे मुकेश अम्बानी
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि आमिर खान की अपकमिंग फिल्म महाभारत को मुकेश अंबानी प्रोड्यूस करेंगे, और इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ माना जा रहा है.

आप सभी को पता हो कि जल्द ही मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी होने वाली हैं. आकाश अम्बानी की शादी जिस लड़की से फिक्स हुई हैं उसका नाम श्लोका मेहता हैं जो रोजी ब्लू डायमंड के मालिक रशेल मेहता की बेटी हैं.

हाल ही में सगाई की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रहीं और सगाई के पहले दोनों ने एक फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें भी इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं. आकाश और श्लोका की बात करें तो दोनों एक दूसरे को तब के दिनों से जानते हैं जब दोनों एक साथ स्कूल में पढ़ाई किया करते थे.

गोवा में इन दोनों की सगाई हुई हैं. आकाश ने श्लोका के बारे में अपने विचार शेयर किए और कहा कि 'लगातार बिजी शेड्यूल के बावजूद वे हमेशा ही एक-दूसरे के लिए समय निकाल लेते हैं. वे जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं, और जिंदगी को यादगार और मीनिंगफुल बनाने के लिए कुछ भी करते हैं. वे काफी लकी हैं कि उनके रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई.'

श्लोका डायमंड किंग रशेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं और श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री अपने नाम की हैं. श्लोका इस समय कनेक्टफॉर नामक संस्था में सह संस्थापक हैं और बहुत ही खूबसूरत हैं.

'DJ गर्ल' ने करवाया 'Just Urbane मैगज़ीन' के लिए हॉट फोटोशूट

Race 3 : मिलिए 'रेस 3' के बॉस शमशेर से..

फिल्म 'रावन' के निर्देशक बनायेगे 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -