फिल्म 'रावन' के निर्देशक बनायेगे 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है'
फिल्म 'रावन' के निर्देशक बनायेगे 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है'
Share:

'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' यह बादशाह का रैप सांग नहीं है बल्कि एक फिल्म का नाम है जिसे निर्देशक अनुभव सिन्हा बनाने वाले हैं.  फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' का नाम सुनकर आप किसी मौज मस्ती वाली फिल्म का अंदाजा लगा सकते हैं पर ऐसा नहीं है. यह फिल्म एक राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित है.

शाहरुख खान स्टारर फिल्म रा.वन का निर्देशन कर चुके अनुभव सिन्हा इस फिल्म को निर्देशित करने वाले हैं जिसमें रिचा चड्ढा, सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और पंकज त्रिपाठी अहम् भूमिका में रहेंगे.  ये फिल्म एक पॉलिटिकल सटायर होगी, जिसमें पार्टी का मतलब राजनीति से होगा न कि मौज मस्ती वाली पार्टी. जानकारी के मुताबिक जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू होगी. 

आपको बता दें अनुभव सिन्हा ने पिछले साल अपनी सुपरहिट फिल्म 'तुम बिन' का सीक्वल बनाया था और इन दिनों वो फिल्म 'मुल्क' बना रहे हैं, जिसमें ऋषि कपूर और तापसी पन्नू काम कर रहे हैं. मुल्क का काम कुछ महीनों बाद पूरा हो जायेगा और फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी.  अनुभव सिन्हा ने साल 2011 में सुपर हीरो आधारित फिल्म रा. वन बनाई थी, जिसमें शाहरुख़ खान, करीना कपूर और अर्जुन रामपाल ने काम  किया था. 

इससे पहले कई बार यह भी अफवाह आ चुकी है कि अनुभव सिन्हा फिल्म 'रा.वन' का  सीक्वल  बनाने वाले हैं पर उन्होंने इससे इंकार कर दिया और कहा था कि मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट तलाश है अगर मिलती है तो मैं विचार करूँगा.

Race 3 : जैकलीन को लगी चोट, फिल्म का बदला क्लाइमेक्स

इस अभिनेता की प्रेमकहानी में पिता बन गए थे विलेन

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बनेंगी तेलगु अभिनेता की पत्नी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -