अपने नए शो के लिए मोनालिसा ने लिया इतना बड़ा फैसला
अपने नए शो के लिए मोनालिसा ने लिया इतना बड़ा फैसला
Share:

जल्द ही टीवी शो 'नजर' शुरू होने वाला है. इस शो में डायन का किरदार निभाने वाली भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने हाल ही में एक इंटरव्यूज दिया और बताया कि शो में अपने किरदार को निभाने के लिए जो साड़ियां वो पहनेंगी वह सभी उनकी खुद की हैं. शो में वह अपनी निजी साड़ियां पहन रहीं हैं. मोनालिसा के पास 300 यार्ड साड़ियां हैं जिनका इस्तेमाल वह शो के लिए कर रहीं हैं. शो के बारे में जब उन्हें पता चला तो उन्होंने खुद यह कहा कि उनके पास खूब साड़ी साड़ियां है इस वजह से वह शो में अपनी ही साड़ियां पहनेंगी.

मोनालिसा की हॉटनेस के आगे फेल है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

जब शो की शूटिंग शुरू हुई तो वह करीब 180 यार्ड साड़ियां लेकर आईं और उसके बाद अब उन्होंने कुछ साड़ियां और खरीद ली हैं, जो कुल मिलाकर 300 यार्ड साड़ियां हो गईं हैं. अब मोनालिसा को शो के लिए साडी खरीदने की जरूरत नहीं है वह अपनी निजी साड़ियों को पहनकर ही शूटिंग कर रहीं हैं. मोनालिसा के पास शिफॉन, बनारसी, मेखला और कोटा सिल्क साड़ियां हैं जिन्हे वह अक्सर ही पहनती हैं. उनके पास साड़ियों के अलावा और भी ड्रेसेस हैं इस जिनकी वजह से वह साड़ियां ज्यादा पहन नहीं पाती.

हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा बनी 'डायन'

इस वजह से ही उन्होंने साड़ियों को शो के लिए उपयोग करने का फैसला लिया. आपको बता दें कि मोनालिसा ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और कुछ समय पहले आप सभी ने उन्हें बंगाली वेब सीरीज में देखा होगा, जहाँ उन्होंने दमदार अभिनय से और अपने कामुक अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना दिया था. जल्द ही आप सभी मोनालिसा को टीवी शो 'नजर' में देखेंगे जो 30 जुलाई को रात 11 बजे स्टार प्लस पर प्रकाशित होने वाला है.

ये भी पढ़े..

'नजर' के नए प्रोमो में दिखा डायन मोनालिसा का खौफनाक अवतार

'नजर' से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -