मोदी ने कहा ये राज्य बोलता है सबसे ज्यादा जय हिन्द

मोदी ने कहा ये राज्य बोलता है सबसे ज्यादा जय हिन्द

प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान आज अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर से जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अरुणाचल में  कई बार आया हु, मगर पुरे देश में सबसे ज्यादा बार जय हिन्द अरुणाचल में ही बोला जाता है. इस प्रदेश में देश के प्रति प्यार और भक्ति भरी हुई है. मोदी अरुणाचल प्रदेश में चुनावी सभा में कहा कि में आपके बीच आये बिना रह नहीं पता हु. अरुणाचल का युवा आगे बढ़ना चाहता है और में आज यहाँ आपसे मिलने आया हु. अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में मोदी ने स्टेट कन्वेक्शन सेंटर का उद्घाटन किया है.

उन्होंने कहा सरकारी योजनाओं के पुरे होने पर जनता खुद उसका लोकार्पण करे नेताओं और प्रधानमंत्री का इंतज़ार न करे. पीएम ने कहा अब अरुणाचल में नया सवेरा आएगा. पहले के पीएम अरुणाचल प्रदेश तक आने का कष्ट नहीं उठाते थे मगर अब ऐसा नहीं है. नई व्यवस्था के तहत सरकारी काम काज सरल और सुगम हुए है.

स्टेट कन्वेक्शन सेंटर का उद्घाटन अरुणाचल प्रदेश के सपनों का लोकार्पण है इससे अरुणाचल का विकास होगा. पर्यटक को बढ़ावा मिलेगा तो सूबे का विकास होगा. अब तक की सरकारों प्रदेश पर ध्यान नहीं दिया मगर मेरी सरकार सबका साथ सबका विकास  के मंत्र पर काम कर रही है.   

सवाल जो मोदी ने पूछे थे अब कांग्रेस ने उन्ही पर दागे

भाजपा विधायक जांच के घेरे में

वाराणसी में लगेगी मोहन भागवत की पाठशाला

 

?