मोदी का कर्नाटक में केसरिया शंखनाद
मोदी का कर्नाटक में केसरिया शंखनाद
Share:

बेंगलुरु : कर्नाटक में नवनिर्माण यात्रा के समापन समारोह में आज पीएम मोदी ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने बेंगलुरु में कहा कि मेने इतनी भीड़ कभी नहीं देखी. कर्नाटक को कांग्रेस कल्चर मुक्त करना है. सरकार ने कई काम किये है. देश में हर तरफ केसरिया लहर है. कर्नाटक में बीजेपी सरकार जनता को समर्पित होगी.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कोई विकास नहीं किया. मुख़्यमंत्री ने सिर्फ खुद का भला किया और केंद्र से मिली राशि का भी लाभ कर्नाटक को नहीं मिला. गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक चुनावों लेकर शुरू से बेहद गंभीर है. तभी तो उन्होंने गुजरात चुनाव के चलते ही उप के सीएम योगी आदित्यनाथ को कर्नाटक में ताबडतोब रैलियां कर स्टार प्रचारक के रूप में कर्नाटक भेज दिया था. बीजेपी के रणनीतिकार अमित शाह अब खुद भी मिशन कर्नाटक में जुट गये हैं.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज से पीएम मोदी के साथ कर्नाटक के दौरे पर है. बीजेपी अपने विजय अभियान को कर्नाटक में भी जारी रखने के इरादे से उतर रही है और इसके लिए पुरजोर कोशिश भी कर रही है. नवनिर्माण यात्रा के समापन समारोह में पीएम मोदी और अमित शाह ने आज कर्नाटक मिशन की शुरुआत कर दी है.

उप में लगे आंतकवाद ज्वाइन करने के पोस्टर

केंद्रीय मंत्री ने कहा 'राम मंदिर भारत में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा'

मैं पाक में भी कह सकता हूँ राम हमारे आदर्श है- मोहसिन रजा

देश राहुल को मोदी का सही विकल्प मानता है - सुरजेवाला

चंद्रबाबू नायडू ने की बीजेपी से अलग होने की तैयारी?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -