मैं पाक में भी कह सकता हूँ राम हमारे आदर्श है- मोहसिन रजा
मैं पाक में भी कह सकता हूँ राम हमारे आदर्श है- मोहसिन रजा
Share:

ताज महोत्सव इस बार भगवान राम के नाम पर आयोजित किया जा रहा है. ताज महोत्सव में होने वाले राम नाट्य मंचन पर बीजेपी के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा है कि राम हमारे आदर्श है. विपक्ष चाहे तो इसका मंचन पाकिस्तान में करवा ले . हम पाकिस्तान में भी यही कहेंगे. गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के राज में उत्तर प्रदेश की सरकारी इमारतों के भगवाकरण के बाद अब ताज महोत्सव पर भी प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी के एजेंडे की छाप साफ दिखाई दें रही है.

योगी राज में पहली बार हो रहे वार्षिक ताज महोत्सव की थीम बदल दी गई है. ताज महोत्सव इस बार भगवान राम के नाम पर आयोजित किया जा रहा है. ढाई दशक से हर साल आयोजित होने वाले ताज महोत्सव में हमेशा मुगल काल की झलक दिखाई देती रही है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. फिलहाल, यूपी में बीजेपी की सत्ता है और सूबे की कमान योगी आदित्यनाथ के हाथों में है. ऐसे में मुगलिया अंदाज के बदले राम पर आधारित नृत्य नाटिका से ताज महोत्सव का आगाज होगा.

वैसे उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्य नाथ के दिन कुछ अच्छे नहीं चल रहे है. एक तरफ जहा प्रदेश में कानून व्यवस्था की खस्ता हालात के चलते योगी परेशान है और आनन फानन में एनकाउंटर करवा रहे है. वही आला कमान उनसे नाराज चल रही है. विपक्ष को भी मौके मिल गए है. वही उनके अपने कैबिनेट मंत्री भी बागी हो रहे है और कार्यकर्ता भी सरकार की मुश्किलों में इजाफा कर रहे है.

देश राहुल को मोदी का सही विकल्प मानता है - सुरजेवाला

बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा सरकार से काम नहीं होता

नोएडा में पुलिसवालें ने दो युवको पर गोली दागी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -