'खुद के मन' की बात करते है मोदी: राहुल गांधी
'खुद के मन' की बात करते है मोदी: राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: बात चाहे सोशल मीडिया की हो या अपने इंटरव्यू की. राहुल गांधी आजकल भाजपा या मोदी पे तंज कसने का बहाना ढूंढ ही लेते है. हाल ही में, राहुल गाँधी ने मोदी के एक ट्वीट पे तंज कसते हुए 'खुद के मन' बात की जगह युवाओं को नौकरी, डोकलाम और हरियाणा में हो रहे बलात्कारों पे कुछ बात करें. दरअसल राहुल गाँधी का ये ट्वीट मोदी के 'मन की बात' के लिए किये गए एक ट्वीट का जवाब था.

हाल ही में मोदी ने ऑफिशियल ट्विटर से 'मन की बात' के आने वाले 28 जनवरी के प्रसारण के लिए लोगों  से सुझाव मांगे थे. मोदी ने ट्वीट में कहा कि, ‘मन की बात' के लिए आपके विचार और जानकारी पढ़ने से हमेशा ही खुशी होती है. 28 जनवरी को प्रसारित होने वाले 2018 के पहले मन की बात कार्यक्रम के लिए आपके क्या सुझाव हैं. कृपया मुझे इस बारे में नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर बतायें.’

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘प्रिय नरेंद्र मोदी, चूंकि आपने अपनी ‘मन की बात’ एकालाप (मोनोलॉग) के लिए कुछ विचार के लिए अनुरोध किया था, तो हमें बताइये इन तीनों के ऊपर आपकी क्या योजना है- युवाओं को नौकरी, डोकलाम से चीनियों को बाहर निकालना एवं हरियाणा में बलात्कार को रोकना. आपको बता दें इससे पहले भी राहुल गाँधी गुजरात चुनाव के दौरान लगातार मोदी पर इस तरह के जबानी हमलें करते नजर आये थे.

दिल्ली हाई कोर्ट से आप को नहीं मिली तत्काल राहत

फैसले का 'आप' पर असर, कुर्सी पर बीजेपी-कांग्रेस की नज़र

अमित शाह आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -