मंत्री के रिश्तेदार को बीच सड़क पर मारी गोली
मंत्री के रिश्तेदार को बीच सड़क पर मारी गोली
Share:

मथुरा : अपराधों की दृष्टि से उत्तरप्रदेश देश में सबसे आगे है, यूपी में आये दिन कोई न कोई अपराध होता ही रहता है. वही अब खबर सामने आयी है कि यूपी के दुग्ध विकास मंत्री चौ. लक्ष्मीनारायण के एक रिश्तेदार की दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी है. हमलावर इतने बैखोफ हैं कि उन्हें ना तो किसी कानून का डर है न किसी सजा का. हमलावरों ने दिनदहाड़े ही लक्ष्मीनारायण के रिश्तेदार पर गोलियां चला दी. 

इस हत्याकांड से ग्रामीणों में आक्रोश है, हत्याकांड से गुस्साए ग्रामीणों ने कई घंटे तक दिल्ली-आगरा राजमार्ग को बंद कर के रखा जिसे बड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया जा सका. वहीं पुलिस के एक वरिष्ठ अधीक्षक स्वप्निल मंगाई ने जानकारी दी कि जिसकी हत्या की गई वे गुहारी गांव के पूर्व प्रधान थे और उनका नाम सरमन सिंह था.

सरमन यूपी के दुग्ध विकास मंत्री लक्ष्मीनारायण के छोटे भाई लेखराज के समधी थे. बताया जा रहा है जब वे अपने दौताना गांव के पास स्थित फ़ार्म हाउस से घर की तरफ आ रहे थे तभी चंदौरी मोड़ पर बाइक सवार हमलावरों ने उनके ऊपर गोलियों की बौछार कर दी. हमलावर पहले से ही घात लगा कर बैठे थे और जैसे ही सरमन वह से गुजरे तभी हमलावरों ने ऊपर गोलियां बरसा दी. हमले में घायल हुए सरमन को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि जल्द ही हमलवारों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया जायेगा. इसके लिए पुलिस ने कई टीम बनायीं हैं और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस पर हत्यारे ने किया जानलेवा हमला

बदले की आग ने ली होमगार्ड की जान

बिहार - बदमाशों का आतंक, दिन दहाड़े हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -