इंडियन Miranda Priestly बनेंगी मिनिषा लाम्बा
इंडियन Miranda Priestly बनेंगी मिनिषा लाम्बा
Share:

बॉलीवुड से कुछ दूर हो चुकी एक्ट्रेस मिनिषा लाम्बा आखिरी बार 'जिला ग़ज़िआबाद' में नज़र आई थी जिसमें उनके साथ अरशद वारसी भी और दोनों की लव केमिस्ट्री भी दिखाई गई थी. ये फिल्म साल 2013 में आई थी जिसके बाद मिनिषा किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई लेकिन उन्होंने बाद में टीवी के शो को ज्वाइन किया और अपनी एक्टिंग की दुनिया में वापस आ गई.

दरअसल, फिल्म से दूर होने के बाद हाल ही में मिनिषा टीवी के फेमस शो 'तेनाली रामा' में नज़र आई थी जिसमें उनके रोल को काफी पसंद भी किया गया था. इसी के बाद खबर ये भी कि वो फिर से किसी शो में नज़र आने वाली हैं. बताया जा रहा है आने वाले शो में 'इंटरनेट 4g लव' में मुख्य किरदार में दिखाई देंगी. इस शो में वो काफी फैशनेबल किरदार में नज़र आएँगी जो हॉलीवुड हिट फिल्मों की एक्ट्रेस Miranda Priestly की तरह होंगी. 

इसके बारे में एक सूत्र ने बताया कि, शो की कहानी दिल्ली की कहानी पर आधारित है लेकिन इसे शूट मुंबई में ही किया जायेगा. मिनिषा दिल्ली की वेडिंग प्लानिंग कम्पनी की ओनर हैं जो अपने काम में परफेक्ट हैं. साथ ही ये बता दें, शो की शूटिंग जल्दी ही शुरू की जाएगी और बताया जा रहा है इस शो को इसी महीने के अंत तक टीवी पर प्रसारित कर दिया जायेगा. यानि एक बार फिर से हम मिनिषा को उनके नए अवतार में देख पाएंगे. आपने देखा ही है मिनिषा कैफ खूबसूरत और बेहतर एक्टर हैं.

जाह्नवी अब इस एक्टर के साथ काम करने को हैं बेताब

FANNEY KHAN TRAILER : एक पिता के संघर्ष की दास्तां

फिल्म के साथ 'संजू' का ये गाना भी बन रहा सभी का फेवरेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -