एली अवराम के इस गाने ने यूट्यूब पर लगाई आग
एली अवराम के इस गाने ने यूट्यूब पर लगाई आग
Share:

बॉलीवुड के मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस और टीवी प्रेसेंटर एली अवराम का हाल ही में एक पंजाबी एल्बम गाना 'नचदी फिरांगी' लांच हुआ है. जिसमें उनका  दिलकश अंदाज़ वाला डांस आपका मन मोह लेगा. यह गाना मीत ब्रदर्स का है जिसमें कनिका कपूर सपोर्ट देती नज़र आ रही हैं. जो कि बॉलीवुड में 'बॉबी देओल,चित्तियाँ कलाइयां, देसी लुक' जैसे सुपर हिट गाने दें चुकी हैं. 

मीत ब्रदर्स का यह गाना यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हो रहा है जिसे 24 घंटे के अंदर करीब 8 से ज्यादा बार देखा जा चूका है. इस गाने में एली अवराम और कनिका कपूर काफी सेक्सी नज़र आ रही हैं. मीत ब्रदर्स के साथ काम करके अपना अनुभव सुनते हुए एली अवराम ने कहा कि "पिछले दो सालों से हम साथ में एक वीडियो में काम करने को लेकर बात करते रहे हैं. मुझे जब इस संगीत वीडियो के लिए संपर्क किया गया तो मुझे बहुत खुशी हुई. जब मुझे पता चला कि कनिका भी इस गीत से जुड़ी हैं तो मैं और ज्यादा रोमांचित हो गई. मुझे शूटिंग करने में बहुत मजा आया."

बता दें कि एली अवराम बॉलीवुड के अलावा साउथ इंडिया सिनेमा में काफी सक्रिय हैं. उन्होंने पिछले दिनों रिलीज़ हुई अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म 'ना पेरू सूर्य, ना इलू इंडिया' में आइटम सांग किया था. इसके अलावा वो इस साल तमिल फिल्म 'पेरिस' और कन्नड़ फिल्म 'बटरफ्लाई' में नज़र आएंगी. 

फैन ने की जाह्नवी के साथ बदतमीजी तो ईशान ने गुस्से में किया ऐसा हाल

देश के पहले गोल्ड के लिए अक्षय कुमार की मेहनत जारी

सलमान पर फ़िदा हुई हॉट एक्ट्रेस, करना चाहती है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -