फैन ने की जाह्नवी के साथ बदतमीजी तो ईशान ने गुस्से में किया ऐसा हाल
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन के सिलसिले में बिजी चल रही है. जाह्नवी जल्द ही मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर भी नजर आएँगे. हाल ही में जाह्नवी और ईशान अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जयपुर के पीवीआर सिनेमा पहुंचे. इस दौरान एक फैन ने जाह्नवी के साथ ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद ईशान को गुस्सा आ गया.

सोशल मीडिया पर जाह्नवी और ईशान का ये वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में आप देख सकते है जब जाह्नवी और ईशान इस इवेंट से बाहर आ रहे थे तो एक फैन जाह्नवी के साथ सेल्फी लेने के लिए पीछे ही पड़ गया. जाह्नवी उस फैन के साथ सेल्फी लेने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही थी फिर भी वो नहीं माना और लगातार ज़िद करने लगा. जाह्नवी फैन से काफी ज्यादा परेशान हो गई थी. इसके बाद ईशान खट्टर को गुस्सा आ गया और वो जाह्नवी की सुरक्षा के लिए आ गए.

लेकिन ये फैन फिर भी नहीं माना जाह्नवी के बाद वो ईशान के साथ सेल्फी लेने के लिए पीछे पड़ गया. लेकिन ईशान ने भी इस फैन के साथ सेल्फी लेने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. जब तक जान्हवी और ईशान अपनी कार तक नहीं पहुंच गए तक तक ये फैन उनके पीछे ही पड़ा रहा. इस दौरान ने तो फैन ने कई बार फोटो लेने के लिए ईशान का हाथ तक खींच लिया. वैसे इस वीडियो को देखने के बाद ये तो साफ़ जाहिर हो रहा है कि जिस तरह से फिल्म में ईशान और जाह्नवी की लव केमिस्ट्री नजर आती है ऐसे ही रियल लाइफ में भी इन दोनों की केमिस्ट्री साफ़ तौर से नजर आ रही थी. आप भी देखिये ये वीडियो.

अनुष्का से जुदा होते ही रोने लगे विराट, प्यार से लगा लिया पत्नी को गले

Video : इतराने के चक्कर में बॉडीगार्ड पर ही गिर पड़ी काजोल

अंदर से भरी थी ये एक्ट्रेस तो फिल्म में कर दिया 'मास्टरबेशन' सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -