कंस बना मामा, भांजे की कर दी बेरहमी से हत्या
कंस बना मामा, भांजे की कर दी बेरहमी से हत्या
Share:

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में दो दिन पहले फिरौती के लिए अगवा किए गए 8 साल के मासूम की हत्या कर दी गई. पुलिस ने अगवा हुए मासूम का शव ईंट-भट्टे के चूल्हे से बरामद किया. पुलिस की माने तो बच्चे की ईटों से कुचलकर हत्या की गई है. इतना ही नहीं पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बच्चे के हत्यारे यानि उसके सगे मामा को भी गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक खुर्जा सिटी के पंजाबियान मुहल्ले का रहनेवाला 8 साल का शादान 12 सितंबर की दोपहर अचानक गायब हो गया था. थोड़ी ही देर में शादान का मामा ताहिर फिरौती की एक चिठ्ठी लेकर आया, जिसमें 3 लाख रूपए की फिरौती की मांग की गई थी. इसके बाद घरवालों ने अपहरणकर्ता की बताई जगह पर फिरौती की रकम पहुंचाई, लेकिन तब वह रकम लेने नहीं आया. मृतक शादान के चाचा गुफरान ने बताया कि इसके बाद थके-हारे परिजनों ने बच्चे के नहीं मिलने पर 12 सितंबर की रात को खुर्जा सिटी पुलिस थाने में केस दर्ज करा दिया.

मामला दर्ज कर जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उनकी शक की सुई फिरौती की चिठ्ठी लाने वाले शादान के मामा ताहिर की ओर गई. इसके बाद पुलिस ने ताहिर से इस संबंध में पूछताछ की, जिसमें आरोपी ताहिर ने अपना पूरा जूर्म कुबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है.

मध्यप्रदेश के रायसेन में दोहरा हत्याकांड

तांत्रिक की बात में आकर पत्नी-बेटी और सास के साथ किया घिनोना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -