मध्यप्रदेश के रायसेन में दोहरा हत्याकांड
मध्यप्रदेश के रायसेन में दोहरा हत्याकांड
Share:

मध्य प्रदेश मध्य प्रदेश : के रायसेन जिले में मां-बेटी की गला घोंटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दोनों के शव अलग-अलग कमरों में मिले हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले जांच शुरू कर दी है.

मामला जिले के मंडीदीप कस्बे के राहुल नगर का है. जहां सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को महिला स्वयं सहायता समूह से जुड़ी पुष्पा लोधी और उसकी 10 साल की बेटी सोनू की हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार, पुष्पा की सास के पैर में मोच आई थी. पति नारायण दो दिन पहले ही अपनी मां को देखने के लिए ईंटखेड़ी (सुल्तानपुर) गया था.

इस वजह से मां-बेटी घर में अकेले थे. घटनास्थल की जांच करने के बाद पुलिस का मानना है कि पुष्पा ने खुद को बचाने के लिए हत्यारे से काफी संघर्ष भी किया होगा. पुष्पा और बेटी की हत्याकांड का खुलासा महिला स्वयं सहायता समूह की दो महिलाओं की वजह से हुआ.

समूह से जुड़ीं दो महिलाएं संगीता और पूजा बुधवार सुबह पुष्पा के घर पहुंचीं. पुष्पा के काफी देर तक दरवाजा नहीं खोलने की वजह से दोनों ने एक अन्य परिचित दशरथ की मदद से घर में प्रवेश किया. घर के अंदर मां-बेटी के शव मिलने पर सभी के होश उड़ गए. पुलिस के आला अफसरों ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद भी ली जा रही है.

चाकू की नोक पर दिल्ली में दिनदहाड़े लूट, सामने आई...

घरवालो को बंधक बनाकर की डकैती, विरोध करने पर कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -