poster: हंसी से लोटपोट कर देगी 'मर गए ओ लोको'
poster: हंसी से लोटपोट कर देगी 'मर गए ओ लोको'
Share:

पंजाबी सिनेमा के जाने—माने गायक और  एक्टर गिप्पी ग्रेवाल जट्टा 2 के बाद अपनी अगली फिल्म लेकर तैयार है। उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है।  'मर गए ओ लोको' नाम से उनकी यह फिल्म आ रही है। फिल्म के पोस्टर को देखकर लग रहा है कि उनकी यह  फिल्म भी बॉक्स आॅफिस पर हिट होने के लिए  तैयार है। इस फिल्म में उनके साथ बिन्नू ढिल्लन और सपना पब्बी नजर आएंगी। 

फिल्म के पोस्टर को देखने पर पता चलता है कि यह एक कॉमेडी फिल्म है। पोस्टर में गिप्पी ग्रेवाल ​और बिन्नू ढिल्लन गिरे हुए हैं, जबकि सपना पब्बी बीच में एक चेयर पर बैठी हुई हैं। फिल्म के पोस्टर को देखकर ही लग रहा है कि यह फिल्म फुल कॉमेडी फिल्म है, जो आपको हंसा—हंसा कर लोटपोट कर देगी। इस पोस्टर को गिप्पी ग्रेवाल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, Mar Gaye Oye Loko का फर्स्ट पोस्टर  आ गया है। अब इसका आधिकारिक टीजर 16 जुलाई को सुबह 9 बजे रिलीज होगा। आप इसे देखने के लिए उत्सुक हैं, तो इसे देखिए। जानकारी के लिए बता दें कि सपना पब्बी इस फिल्म से पंजाबी सिनेमा में  अपना डेब्यू कर रही हैं। सपना इससे पहले गुरमीत चौधरी के साथ खामोशियां फिल्म में नजर आ चुकी हैं। 


बता दें कि यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी। गिप्पी ग्रेवाल इस फिल्म के अलावा कविता कौशिक के साथ वधाइयां जी वधाइयां में भी नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें—

Omg... इतनी बोल्ड हो गईं हैं प्रिया प्रकाश, पहचानना हुआ मुश्किल

रेन डांस के बाद मलाइका की हमशक्ल ने अपनी तस्वीरों से लगाई आग

मॉडल का काला रंग होने पर फोटोग्राफर ने की थी घिनौनी हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -