मॉडल का काला रंग होने पर फोटोग्राफर ने की थी घिनौनी हरकत
मॉडल का काला रंग होने पर फोटोग्राफर ने की थी घिनौनी हरकत
Share:

ग्लैमर इंडस्ट्री में आमतौर पर खूबसूरत और गोरे रंग की अभिनेत्रियों और मॉडल्स को ज्यादा तवज्जों मिलती है. छत्तीसगढ़ की रहने वाली मॉडल रेनी कुजुर का रंग डार्क है और वो दिखने में बिलकुल मशहूर हॉलीवुड सिंगर जैसी ही हैं. कई बार तो रेनी को देखकर लोग धोखा खा जाते हैं और ऐसा समझने लगते हैं कि ये रिहाना ही हैं. पब्लिक प्लेस पर अगर रेनी कभी दिख जाती हैं तो लोग उन्हें रिहाना समझकर उनके साथ फोटोज भी क्लिक करवाने लगते हैं. रेनी पेशे से मॉडल हैं और वो कई नेशनल और इंटरनेशनल मॉडलिंग शोज़ करती ही रहती हैं.

इन दिनों तो रेनी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं और लोग बस उन्हें रिहाना की हमशक्ल ही कहने लगे हैं. हाल ही में रेनी ने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने एक चौंकाने वाले बात कही. रेनी ने बताया कि, लोग उनसे बिना मिले ही उन्हें रिजेक्ट कर दिया करते थे और सीवी में ही उम्र देखकर उनसे मिलने के लिए इंकार कर देते थे. रेनी ने इस दौरान मॉडलिंग की दुनिया के काले सच के बारे में बताते हुए कहा कि, इस दुनिया में सभी मॉडल्स को खुद को एक्सपोज़ करने होता है तभी वो आगे बढ़ सकती हैं.

रेनी एक बार कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने किस्सा शेयर करते हुए कहा था कि, एक बार वो एक फोटोग्राफर से मिली थी तब उस फोटोग्राफर ने रेनी से पूछा था कि आप कहां से हो? तो इसके जवाब में रेनी ने कहा था छत्तीसगढ़. फिर फोटोग्राफर ने कहा कि, अपना थोड़ा स्टैण्डर्ड बनाओ और खुद को दिल्ली का बताया करो. इतना ही नहीं उस फोटोग्राफर ने तो रेनी का हाथ तक पकड़ लिया था और उसे खींचना शुरू कर दिया. इसके बाद रेनी अपना हाथ छुड़ाकर वहां से भाग गईं थीं.

प्राइवेट जेट से ही काम पर जाता है ये अभिनेता

इस पंजाबी सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचा रखा है तहलका

Video : साउथ की मलाइका अरोरा ने हॉट डांस कर पानी में लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -