आतंकवादी निरोधी दस्ते ने दो जगह मारे छापे, भारी मात्रा में असला बरामद
आतंकवादी निरोधी दस्ते ने दो जगह मारे छापे, भारी मात्रा में असला बरामद
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की आतंकवाद निरोधी इकाई (एटीएस)  ने आज राज्य के दो जिलों में छापे मारकर बड़ी संख्या में बंदूकें और असला-बारूद बरामद किया है. अधिकारीयों ने आशंका जताई है कि इस सामग्री का उपयोग स्वतंत्रता दिवस पर तबाही मचाने के लिए किया जा सकता था. आतंकवाद निरोधी दस्ते ने नालासोपारा इलाके में छापा मारकर 5 देशी कट्टे, 3 विदेशी पिस्टल्स, 9 एमएम की 11 कारतूस और अन्य संदिग्ध सामग्री बरामद की है. 

जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में एक जवान शहीद, हमला कर फरार हुए आतंकी

इसके अलावा पुणे में भी एटीएस ने छापा मारकर एक लैपटॉप, 6 हार्ड डिस्क और 9 मोबाइल फ़ोन बरामद किए है. अधिकारीयों का मानना है कि लैपटॉप और हार्ड डिस्क का इस्तेमाल इंटरनेट पर भड़काऊ सामग्री पोस्ट करने के लिए किया जा रहा था. फ़िलहाल एटीएस अधिकारीयों द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है,  उन्हें अंदेशा है कि इसके पीछे किसी आतंकी संगठन का हाथ हो सकता है.

अमेरिकी हवाई हमले में 28 आईएस आतंकी ढेर

आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए देश भर में प्रशासन ने सतर्कता बढ़ा दी है, इससे पहले ख़ुफ़िया विभाग द्वारा जानकारी दी है कि आतंकवादी 15 अगस्त पर किसी खतरनाक साजिश को अंजाम दे सकते हैं . इसीलिए भारत की आतंकवाद निरोधी इकाई, राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी और अन्य सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गई है. इसी क्रम में सुरक्षा एजेंसियां जगह-जगह छापामारी कर संदिग्ध वस्तुओं को जब्त कर रही है. 

खबरें और भी:-

 

जम्मू कश्मीर: बड़गाम जिले में रहस्यमयी धमाका, तीन व्यक्ति घायल

एटीएस ने मुंबई से बरामद किए 19 देसी बम, तीन आरोपी हिरासत में

अब व्हाट्स एप्प से कर सकेंगे ग्रुप वीडियो कॉलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -