जम्मू कश्मीर: बड़गाम जिले में रहस्यमयी धमाका, तीन व्यक्ति घायल
जम्मू कश्मीर: बड़गाम जिले में रहस्यमयी धमाका, तीन व्यक्ति घायल
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बड़गाम जिले के तोसा मैदान में एक रहस्यमयी धमाका हुआ है. हादसे में तीन लोगों के घायल होने की खबर है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी तक किसी आतंकी संगठन ने इस धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है, पोलिक३े फ़िलहाल मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

मरते दम तक जारी रहेंगी 35-A के लिए मेरी लड़ाई

पुलिस अधिकारीयों ने बताया है कि अभी धमाके की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. अधिकारीयों ने कहा है कि तीनों घायलों को खाग के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण 2 घायलों को श्रीनगर के जेवीसी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. पुलिस अधिकारीयों के अनुसार इनमे से एक की हालत अत्यधिक गंभीर है. 

जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में एक जवान शहीद, हमला कर फरार हुए आतंकी

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में आज सुबह ही बटमालू क्षेत्र में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमे एक जवान शहीद हो गया था, साथ ही तीन अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे. अधिकारीयों के अनुसार आतंकी हमला करके फरार हो गए थे. सुरक्षाकर्मियों ने घायल साथियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के चलते हाल ही में आतंकी गतिविधियों में बढ़ोतरी हुई है, पुलिस को गुप्त सुचना भी मिली है कि 15 अगस्त को आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक़ में हैं, इसी कारण पुलिस बल अधिक सतर्क हो गया है. 

खबरें और भी :-

 

जस्टिस गीता मित्तल ने चीफ जस्टिस के रूप में ली शपथ

.जम्मू-कश्मीर सिनेमा हॉल में कुछ नहीं ले जा सकते है- सुप्रीम कोर्ट

हिंदुस्तान का PM कातिल है : जावेद राणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -