जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में एक जवान शहीद, हमला कर फरार हुए आतंकी
जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में एक जवान शहीद, हमला कर फरार हुए आतंकी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस पर अपने नापाक इरादों को अंजाम देने के इरादे से घुसे तीन आतंकियों की सुरक्षाबलों से साथ भीषण मुठभेड़ हुई, इस मुठभेड़ में एक भारतीय जवान शहीद हो गया है व् तीन अन्य सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए हैं. सुरक्षाकर्मियों ने भी आतंकियों को मुहतोड़ जवाब दिया, जिससे आतंकी बटमालू में सुरक्षाघेरा तोड़ कर भाग निकले. सुरक्षाकर्मियों ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने आतंकियों को भागने में मदद की थी. 

हिंदुस्तान का PM कातिल है : जावेद राणा

गौरतलब है कि स्वंतत्रता दिवस के चलते जम्मू कश्मीर पुलिस ने आतंकियों के खिलाफ विशेष अभियान चला रखा है, जिसके चलते आतंकियों के ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है और उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. ख़ुफ़िया एजेंसी के मुताबिक उन्हें पहले ही सुचना मिल चुकी है कि आतंकी 15 अगस्त को किसी बड़ी साजिश को अंजाम दे सकते हैं.इसी कारण शरारती तत्वों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों पर काबू पाने और श्रीनगर में हालात सामान्य बनाए रखने के लिए प्रशासन ने पूरे शहर में मोबाइल- इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी हैं. 

आतंकियों के आतंक से सहमे कश्मीरी युवक, अगवा कर छोड़ दिया अधमरा

आपको बता दें कि रविवार सुबह पांच बजे राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल एसओजी के जवानों ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर बटमालू के दयारवानी इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया था. तलाशी लेते हुए जवानों ने जैसे ही आतंकी ठिकाना बने मकान में दाखिल होने का प्रयास किया, अंदर छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद वहां शुरू हुई मुठभेड़ के दौरान मकान मालिक नियाज अहमद, एसओजी में कार्यरत एसपीओ परवेज अहमद, एक पुलिस कांस्टेबल और दो सीआरपीएफ कर्मी घायल हो गए, सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एसपीओ परवेज की मौत हो गई. प्रशासन ने आज सुबह शहीद परवेज अहमद की शहादत को सलामी देते हुए उन्हें अंतिम विदाई दी.

 

खबरें और भी:-

 

बारामुला एनकाउंटर में आर्मी ने किये 5 आतंकवादी ढेर

BREAKING: जम्मू—कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में चार जवान शहीद

EDITOR DESK: क्या उचित है 35ए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -