महाराष्ट्र पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
महाराष्ट्र पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
Share:

महाराष्ट्र- पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का मामला सुलझा दिया है, इस मामले में सेक्स रैकेट चलाने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. इस गिरफ्तारी से पुलिस को दोहरी कामयाबी मिली है. 12 साल पुराने एक हत्याकांड में मृतक महिला का पति था, उसकी हत्या महिला ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी और शव को घर में ही छिपा दिया था.

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के पालघर के बोइसर में 37 वर्षीय महिला सरिता भारती अपने घर में ही देह व्यापार का धंधा करवाती थी. इस महिला ने 12 साल पहले अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया तो उसने अपने गुनाह कबूल कर लिए है. पुलिस ने मौके पर महिला के जाल में फंसी चार महिलाओं को भी मुक्त किया है और उसके खिलाफ इम्मोरल ट्रैफिक (प्रीवेंशन) ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी कमलेश के साथ मिलकर अपने पति सहदेव की हत्या की थी और उसके शव को घर के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया था.

पुलिस ने सहदेव का मानव कंकाल भी बरामद कर लिया है और उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की गहराई से जाँच कर रही है.

बच्चे के लिए दी बच्चे की बलि

टैटू ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री

नाबालिग से गैंगरेप कर ज़िंदा जलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -