टैटू ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री
टैटू ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री
Share:

पुलिस को 6 दिसंबर को जुहू बीच में बैग मिला था जिसमें एक महिला की लाश मिली. सांता क्रूज पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया. पोस्टमॉर्टेम के दौरान महिला के शरीर के टैटू और कुछ पुराने जख्मों को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की. मुंबई की सांताक्रूज पुलिस ने महिला की बॉडी पर बने टैटू की सहायता से उसकी पहचान की और आरोपी तक पहुंच पाई. इस मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया, जिसने स्वीकारा कि आपसी झगड़े के वजह से उसने इस हत्या को अंजाम दिया.

एसीपी दत्तात्रय भरगुड़े ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 5 दिसंबर को पीड़िता शकुंतला शर्मा (उम्र 30) और उसके पति प्रभु प्रसाद साहा (उम्र 38) के बीच कुछ अनबन हो गई. दोनों के बीच का झगड़ा इतना बढ़ा कि आरोपी ने शकुंतला का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

हत्या के बाद आरोपी ने शकुंतला की लाश को एक नायलोन ज़िप बैग में डाल कर, वर्सोवा में स्थित मिलाप नगर की खाड़ी में फेंक दिया. आरोपी तक पहुँचने मे टैटू का बड़ा हाथ रहा. पुलिस ने टैटू की सहायता मृतका पहचान की और आरोपी पति तक पहुंची. पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया है. 

फर्जी एजुकेशन बोर्ड बाँट रहा था नकली डिग्रियाँ

भारतीय रेल बना चोरों का अड्डा

सीरियल से प्रेरित नाबालिग ने की बच्ची की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -